JABALPUR NEWS- गवर्नमेंट सब्सिडी वाले बिजनेस लोन के लिए कैंप की डेट घोषित

जबलपुर
। गवर्नमेंट सब्सिडी वाले बिजनेस लोन मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना के लिए जबलपुर जिले के सभी शहरों में दिनांक 27 से 30 दिसंबर 2022 के बीच गाइडेंस कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें बताया जाएगा कि कौन सा प्रोजेक्ट बनाएं ताकि बैंक से आसानी से लोन मिल जाए। 

इसी कैंप से बिजनेस लोन की फाइल बनाकर बैंक को भेजी जाएगी

जिला व्‍यापार एवं उद्योग केन्‍द्र के महाप्रबंधक विनीत रजक के अनुसार कलेक्‍टर सौरभ कुमार सुमन के निर्देश पर लगाये जा रहे इन शिविरों में युवाओं को मुख्‍यमंत्री उद्यम क्रांति योजना के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी जायेगी तथा स्‍वयं की ईकाई स्‍थापित करने के इच्‍छुक युवाओं के प्रकरण तैयार कर बैंकों को प्रेषित किये जायेंगे। 

उन्‍होंने बताया कि मुख्‍यमंत्री उद्यम क्रांति योजना के तहत आयोजित किये जाने वाले मार्गदर्शन शिविरों में पहला शिविर मंगलवार 27 दिसम्‍बर को पाटन में लगाया जायेगा। बुधवार 28 सितम्‍बर को ये शिविर कटंगी और शहपुरा में लगाये जायेंगे। इसी प्रकार गुरूवार 29 दिसम्‍बर को भेड़ाघाट और सिहोरा में तथा शुक्रवार 30 दिसम्‍बर को बरेला एवं मझौली में मार्गदर्शन शिविरों का आयोजन किया जायेगा। 

शिविर में कोई गड़बड़ी करे तो सीएम हेल्पलाइन को बताएं

जबलपुर जिले के युवा बेरोजगारों से अपील की गई है कि वह अधिक से अधिक संख्या में इस कैंप में पहुंचकर जानकारी एकत्रित करें एवं बिजनेस लोन के लिए अप्लाई करें। यदि कैंप में किसी भी प्रकार की कोई असामान्य स्थिति बनती है और उपस्थित अधिकारी एवं कर्मचारी जानकारी देने अथवा सहयोग करने से मना करते हैं तो कृपया सीएम हेल्पलाइन 181 में शिकायत करें।