GMC BHOPAL के 2 छात्रों की सड़क हादसे में मौत, महाराष्ट्र और राजस्थान से पढ़ने आए थे

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के GMC (गांधी मेडिकल कॉलेज) के दो स्टूडेंट्स की सड़क हादसे में मौत हो गई। भीमबेटका के पास बाइक डिवाइडर से टकरा गई। साक्षी महाराष्ट्र और प्रशांत राजस्थान के रहने वाला था। हादसा शनिवार शाम 5:30 बजे हुआ।

गांधी मेडिकल कॉलेज के प्रभारी डीन डॉ. आरपी कौशल ने बताया कि MBBS फर्स्ट इयर (2021 बैच) स्टूडेंट प्रशांत (22) और साक्षी कापेलीवार (21) शनिवार को रायसेन के भीमबैठका घूमने गए थे। दोनों एक ही बाइक पर थे। छात्रों की बाइक जब औबेदुल्लागंज से आगे भीमबेटका के नजदीक पहुंची, तभी बाइक फिसलकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दोनों छात्रों के सिर में गंभीर चोट आई। दोनों छात्रों से करीब 100 मीटर की दूरी पर दूसरी बाइक पर चल रहे कॉलेज के ही दो अन्य छात्र हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां ड्यूटी डॉक्टर्स ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी डीन डॉ. कौशल ने बताया कि साक्षी कापेलीवार महाराष्ट्र की रहने वाली है, जबकि प्रशांत मूल रूप से राजस्थान के अलवर का रहने वाला था। दोनों छात्रों ने MBBS कोर्स में 2021 में एडमिशन लिया था। दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनके शव को माॅर्चुरी में शिफ्ट किया गया है।