JABALPUR NEWS- घंटाघर पर आशा कार्यकर्ताओं का जबरदस्त प्रदर्शन, डबल भ्रष्टाचार का आरोप

मध्य प्रदेश
। जबलपुर के पहचान चिन्हों में से एक घंटाघर चौक पर आशा कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक तरफ उनके लिए आया पैसा पचा गए और दूसरी तरफ उसी काम के लिए आशा कार्यकर्ताओं से वसूली की गई। यह प्रदर्शन डीपीएम और डीसीएम के खिलाफ किया गया। 

आशा-उषा सहयोगी एकता यूनियन की जिला महासचिव पूजा कनोजिया का आरोप है की शासन स्तर से जो एनसीडीसी फार्म और आईडी कार्ड के रुपए आए थे, अधिकारियों ने उसका क्या किया कुछ पता नहीं है। आशा कार्यकर्ता पूजा महोबिया का कहना है कि हमने सबूत के साथ शिकायतें प्रस्तुत की है। नीचे से लेकर ऊपर तक सभी अधिकारियों को बताया, परंतु कहीं कोई कार्यवाही नहीं हुई। दोषियों को संरक्षण दिया जा रहा है। 

पूजा महोबिया का कहना है कि हाल ही में जमतरा ट्रेनिंग में सेंटर में भी आशा-उषा कार्यकर्ताओं से पैसे लिए गए। आशा कार्यकर्ताओं का कहना है कि सबूत और जांच होने के बाद भी दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई ना होने से हमारा मनोबल टूटता है। आशा कार्यकर्ता पूजा कनोजिया का कहना है कि हमारे लिए आए पैसे का सामान खरीद कर हमको नहीं दिया और उल्टा हम से वसूली कर ली गई। हम जब आवाज उठा रहे हैं तो हमें दबाया जा रहा है।