बड़ी खबर- BHOPAL में भूख से व्याकुल कॉलेज स्टूडेंट को बंधक बनाकर जलील किया, JABALPUR का निवासी है

मध्य प्रदेश
। राजधानी भोपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जानबूझकर वायरल किया गया है। जबलपुर से भोपाल में पढ़ने आए MBA स्टूडेंट को जलील करने के लिए बंधक बनाया गया। तमाम मेहमानों के जूठे बर्तन साफ करवाए गए। वीडियो बनाया गया और वायरल किया गया। 

भोपाल की शादी में MBA स्टूडेंट को बंधक क्यों बनाया गया

कॉलेज स्टूडेंट ने सिर्फ इतनी गलती कर दी थी कि वह बिना बुलाए खाना खाने के लिए शादी समारोह में शामिल हो गया था। उसे पहचान कर बंधक बनाया गया। फिर उससे शादी में आए हुए मेहमानों के जूठे बर्तन साफ करवाए गए। इस दौरान लगातार उसका वीडियो बनाया गया। फिर वीडियो को वायरल किया गया। इस वीडियो के साथ वीडियो बनाने वालों ने कुछ इस तरह का संदेश दिया कि, उनके कार्यक्रमों में बिना अनुमति घुसने वाले लोगों को किस प्रकार से दंडित किया जाता है। पुलिस की जरूरत नहीं है, वह खुद अपने तरीके से न्याय कर देते हैं। 

समाज में घटना का विरोध शुरू

इस वीडियो के प्रति समाज में तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। लोग वीडियो बनाने वाले और कॉलेज स्टूडेंट को प्रताड़ित करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस तरह के लोगों के खिलाफ जो कानून में विश्वास नहीं रखते और हर गलती की सजा खुद निर्धारित करते हैं, JCB ACT के तहत कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा इस मामले में अपना बयान जारी करेंगे।