INDORE NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण एयरपोर्ट पर हंगामा, यात्रियों से माफी मांगी

इंदौर
। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण इंदौर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया। यहां पर सिंधिया को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के लिए यात्रियों को बोर्डिंग से रोक दिया गया था। इसी बात को लेकर हंगामा हो गया। जब सिंधिया सामने आए तो यात्रियों ने उनके सामने भी विरोध प्रकट किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने परेशानी के लिए यात्रियों से माफी मांगी और उनके साथ सेल्फी ली।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को इंदौर एयरपोर्ट पर वीआईपी ट्रीटमेंट, यात्री परेशान

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री सिंधिया सुबह इंडिगो की उड़ान से इंदौर आए थे, जबकि वापसी में भी उन्हें इंडिगो की उड़ान से ही वापस जाना था। शाम को जब एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने देखा यात्रियों की भीड़ लगी हुई है। कुछ यात्रियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से शिकायत करते हुए कहा कि विमान में बोर्डिंग नहीं करने दी जा रही है। करीब 15 मिनट से उन्हें रोका हुआ है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मैनेजमेंट को फटकारा

यात्रियों के इस तरह अचानक नाराज होने से सिंधिया ने एयरपोर्ट प्रबंधन और एयरलाइंस के स्टाफ को बुलाया और कहा- किसके आदेश पर उन्हें इसे रोका गया है। सिंधिया ने इस असुविधा के लिए यात्रियों से माफी भी मांगी। इसके बाद तुरंत बोर्डिंग शुरू की गई। कई यात्रियों ने सिंधिया के साथ सेल्फी भी ली।

सिंधिया ने गलती पकड़ ली थी इसलिए चापलूसी कर रहे थे

गौरतलब है कि गुरुवार को इंदौर आए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने सुबह एयरपोर्ट का निरीक्षण करते समय गंदगी मिलने पर, वहां मौजूद एयर पोर्ट डायरेक्टर और अन्य अधिकारियों जमकर खबर ली थी। उन्होंने खुद यहां के फोटो लिए और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के चेयरमैन को यह फोटो भी भेज दिए थे।

उन्होंने दो दिनों में इस अव्यवस्था को ठीक करने के लिए कहा था। सिंधिया ने यह भी कहा कि अगले माह होने जा रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन के लिए इंदौर एयरपोर्ट पर किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। मेहमानों के सामने अच्छी छवि बनना चाहिए।