INDORE में टीकमगढ़ के न्यायधीश के भांजे का अपहरण, स्कॉर्पियो में डाल कर पीटा- MP NEWS

इंदौर
। टीकमगढ़ में पदस्थ एडीशनल डिस्टिक जज के भांजे को इंदौर में सरेआम किडनैप कर लिया गया। स्कॉर्पियो में डालकर उसके साथ मारपीट की गई। इसी दौरान उसने फोन लगाकर ADJ को अपनी किडनैपिंग की जानकारी दी। ऐसी परिस्थिति में भी सूझबूझ से काम लेते हुए पुलिस तक लाइव लोकेशन पहुंचाई गई। इसी कारण बड़ी घटना घटित होने से बच गई। अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया गया है। 

INDORE NEWS- कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच गैंगवार, छोटा भाई किडनैप

एमआइजी टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे साकेत बाजार चौराहे की है। फरियादी प्रांजल देवेंद्र प्रताप नापित निवासी रवि नगर एमआइजी बिरयानी की दुकान पर खड़ा हुआ था। वह बायपास स्थित एक कालेज में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। अचानक सफेद रंग की स्कार्पियो कार (एमपी 09सीजी 4090) आकर रुकी। उसमें से चयन शर्मा (खजराना), गिरीश जोशी (खजराना) सहित छह युवक उतरे और कहा कि तू आर्य उसराठे का भाई है। आर्य ने कुछ दिनों पूर्व बालाजी पीजी में काम करने वाले युवक को पीटा था। आज उससे बदला लेना है, इसलिए उसे काल लगा कर बुला ले।

ADJ ने पुलिस को किडनैपर्स की लाइव लोकेशन दी, गिरफ्तार

प्रांजल ने आर्य को काल लगाने से मना किया तो आरोपितों ने चाकू अड़ाया और कार में बैठा लिया। आरोपित शांतिनगर की तरफ ले गए। आरोपितों ने आर्य को काल नहीं करने पर मारपीट करना शुरू कर दी। टीआइ के मुताबिक, प्रांजल के मामा टीकमगढ़ में एडीजे हैं। उसने काल कर मामा को घटना बता दी। एडीजे टीकमगढ़ ने तत्काल इंदौर जिला न्यायालय के समकक्ष न्यायाधीशों को घटना की जानकारी दी। एमआइजी पुलिस सक्रिय हो गई। जिला कोर्ट में पदस्थ एडीजे के मुंशी के पास प्रांजल की लाइव लोकेशन आ गई। टीआइ ने लोकेशन के आधार पर छापा मार कर छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।