GWALIOR NEWS- रेलवे के पूर्व चीफ कन्ट्रोल ऑफिसर आगरा को पुलिस वाहन ने कुचल

ग्वालियर
। रेलवे के पूर्व चीफ कन्ट्रोल ऑफिसर आगरा को पुलिस के वाहन ने कुचल दिया है। घटना रविवार शाम की है। रेलवे का ऑफिसर एक रिश्तेदार के यहां शादी में आया था। शाम के समय ताज एक्सप्रेस से वापस लौटने की जल्दी थी। 

स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में वह कार से उतरे ही थे कि तभी पीछे से आ रही ट्रैफिक पुलिस की लोडिंग गाड़ी से उनका बैग टकराया और वह उलझकर पिछले पहिए के नीचे आ गए। जिस पर उनके सिर से पुलिस वाहन का पहिया गुजर गया। घटना के बाद वहां हंगामा के हालात बन गए। चालक वाहन छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को नियंत्रण में लिया है।

हादसे के बाद हंगामा के हालात बनते हुए

आगरा निवासी 64 वर्षीय संतोष कुमार सिसौदिया रेलवे से चीफ कन्ट्रोल ऑफिसर के पद से रिटायर्ड हुए हैं। वह शनिवार को अपने ग्वालियर निवासी रिश्तेदार शिवेन्द्र सिंह के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे। रविवार शाम को ताज एक्सप्रेस से उनको वापस आगरा लौटना था। वह घर से निकले तो ताज का समय हो गया था। शिवेन्द्र उन्हें छोड़ने आए थे। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पहले गेट के पास सर्कुलेटिंग एरिया मंे वह पहुंचे। संतोष कुमार कार की दूसरी तरफ से कंधे पर अपना बैग टांगकर निकले और रास्ता पार कर दूसरी तरफ आ रहे थे। इसी समय वहां से पुलिस की ट्रैफिक सेल का अवैध पार्किंग में खड़े वाहनों को उठाने वाला लाेडिंग वाहन MP03-5541 पीछे आ गया। रिटायर्ड ऑफिसर का बैग पुलिस वाहन से टकराकर उलझ गया और उसके साथ वह भी गिरकर पुलिस वाहन के पिछले पहिए की चपेट में आ गए। पहिया उनके सिर से गुजरा और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

घटना के बाद बने हंगामा के हालात, चालक भागा

- घटना के बाद वहां तनाव का माहौल हो गया। लोगों ने पुलिस वाहन को घेर लिया। जिस पर चालक लोडिंग वाहन को वहीं छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर हालात को नियंत्रण में लिया। जिस वाहन से रेलवे का रिटायर्ड ऑफिसर कुचला है वह नो पार्किंग में खड़े वाहनों को टो करने काम करती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना
- इस मामले में पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना का कहना है कि शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने वाहन जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।