Bollywood news- एक्टर सुनील शेट्टी, मध्य प्रदेश पुलिस, चित्र डिंडोरी जिले के शहपुरा थाने का

भोपाल
। मध्य प्रदेश के जंगल दुनिया भर के पर्यटकों को आकर्षित करते हैं और जो एक बार यहां आ जाता है वह मध्य प्रदेश के जंगलों के प्यार में डूब जाता है। इन दिनों बॉलीवुड की हस्तियां मध्यप्रदेश में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ घूमने आई थी और अब सुनील शेट्टी पूरी फैमिली के साथ बांधवगढ़ नेशनल पार्क में छुट्टी मना रहे हैं। 

Sunil Shetti- घर से निकलते ही स्पॉट होना शुरू हो गए थे

शहपुरा थाना जिला डिंडोरी के प्रभारी अखिलेश दाहिया ने बताया कि प्रतिदिन की तरह थाने के सामने पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान महाराष्ट्र पासिंग की लक्जरी गाड़ी से सवार फिल्म अभिनेता सुनील जा रहे थे। पुलिस ने गाड़ी रोकी तो गाड़ी रुक गई। वो नीचे उतरे तो पुलिस और वहां खड़े लोगो का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, चालन जैसी कोई स्थिति नहीं थी। यह पुलिस की रूटीन सिक्योरिटी चेकिंग है। जो निरंतर चलती रहती है। 

न्यू ईयर के लिए मध्य प्रदेश के सभी टूरिस्ट डेस्टिनेशन फुल

हनुवंतिया टापू, महाकाल का उज्जैन, खजुराहो, पचमढ़ी और बांधवगढ़ नेशनल पार्क सहित तमाम टूरिस्ट प्लेस न्यू ईयर के लिए फुल हो गए हैं। देश-विदेश के पर्यटकों ने बुकिंग कराई है। यह मध्य प्रदेश के लिए एक उपलब्धि होगी। इस साल जबकि पूरी दुनिया पर कोरोनावायरस के नए वेरिएंट BF.7 का खतरा मंडरा रहा है। मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ पर्यटक मौजूद है।