SSC स्टेनोग्राफर ग्रेड सी-डी परीक्षा 2022 की संभावित उत्तर कुंजी यहां देखें- Tentative Answer Keys

STAFF SELECTION COMMISSION द्वारा Stenographer Grade C & D Examination, 2022 (Paper-I) की Tentative Answer Keys along with Candidates' Response Sheet(s) ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। 

कर्मचारी चयन आयोग की ओर से बताया गया है कि स्टेनोग्राफर ग्रेड सी एवं स्टेनोग्राफर ग्रेड भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन दिनांक 17 नवंबर एवं 18 नवंबर 2022 को किया गया था। इस परीक्षा की संभावित उत्तर कुंजी एवं कैंडीडेट्स की रिस्पांस शीट ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। उम्मीदवार अपने रोल नंबर एवं पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके इसे देख सकते हैं।

एसएससी की ओर से बताया गया है कि उम्मीदवारों को Tentative Answer Keys में किसी भी प्रकार की कोई आपत्ति है तो वह अपना अभ्यावेदन दिनांक 24.11.2022 (05:00 PM) से 28.11.2022 (05:00 PM) तक प्रस्तुत कर सकते हैं। प्रत्येक प्रश्न अथवा उत्तर को चुनौती देने के लिए ₹100 शुल्क जमा करना होगा। 28 नवंबर के बाद किसी भी प्रकार के दावे और आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।

उम्मीदवार कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक के माध्यम से STAFF SELECTION COMMISSION ऑफिशल वेबसाइट के उस सेक्शन में पहुंच जाएंगे जहां CHALLENGE SYSTEM उपलब्ध है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !