JABALPUR NEWS- 11वीं के स्टूडेंट की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत, हत्या की आशंका

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में 5वीं मंजिल से गिरकर 11वीं के स्टूडेंट की मौत हो गई। घटना दोपहर 1 बजे की है। छात्र का नाम अंकित चौहान बताया गया है। गोरा बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामला संदिग्ध है, इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है।

युवक की मौसी जबलपुर स्थित दत्त टाउनशिप में आज उस वक्त चीख पुकार व अफरातफरी मच गई। जब पांचवी मंजिल से गिरकर स्टूडेंट अंकित सिंह चौहान की मौत हो गई। अंकित को खून से लथपथ हालत में देख लोग स्तब्ध गए। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिा है। युवक के शरीर पर पहले से भी चोट के निशान पाए गए है। जिसे देखते हुए पुलिस हर बिन्दु पर बारीकी से जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार तिलहरी दत्त टाउनशिप में अंकित सिंह चौहान अपनी मौसी दुर्गा चौहान के घर में रहकर 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। आज अंकित सिंह पहली मंजिल से पांचवी मंजिल पर पहुंच गया। जहां से दोपहर एक बजे के लगभग अंकित नीचे गिर गया. अंकित को गिरते देख टाउनशिप में रहने वाले लोगों मेें चीख पुकार मच गई, सभी लोग पहुंचे तो देखा कि अंकित खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा है। पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है। वहीं अंकित की मौसी दुर्गा चौहान से भी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। जिन्होने बताया कि करीब एक साल से अंकित अपने माता-पिता से अलग उनके पास रहकर पढ़ाई कर रहा है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि पहली मंजिल में रहने वाला अंकित पांचवी मंजिल पर कैसे पहुंचा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !