MP NEWS- कांग्रेस ने कहा, हमने तो पहले ही सलूजा को निकाल दिया था, बस बताया नहीं था

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से सीएम कैंडिडेट कमलनाथ पर समाज का गुनहगार होने का आरोप लगाते हुए उनके मीडिया कोऑर्डिनेटर एवं कांग्रेस पार्टी के मीडिया डिपार्टमेंट के वाइस प्रेसिडेंट नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल हो गए। अब मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक पत्र जारी करके बताया है कि हमने तो 13 नवंबर को ही सलूजा को निष्कासित कर दिया था। 

नरेंद्र सिंह सलूजा को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित करने का पत्र

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से नरेंद्र सिंह सलूजा को जारी पत्र क्रमांक पीसीसी 225 दिनांक 13 जनवरी 2022 में हस्ताक्षर करता उपाध्यक्ष अनुशासन समिति चंद्रप्रभास शेखर ने लिखा है कि, आप लगातार कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए अपमानजनक एवं अनुचित कथन कर रहे हैं। आपकी गतिविधियां पार्टी विरोधी चल रही हैं। आपका यह कृत्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। अतः आपको कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया जाता है। 

कांग्रेस पार्टी गजब है- ना जवाब मांगा, ना पत्रकारों को बताया

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी भी गजब है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं को लगता है कि वह अपने लेटर पैड पर कुछ भी लिख कर भेज देंगे तो उसे सही मान लिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी के संविधान के अनुसार अनुशासनहीनता के मामले में नोटिस जारी करके जवाब मांगा जाता है। जवाब से संतुष्ट नहीं होने की स्थिति में निलंबन अथवा निष्कासित किया जाता है और कांग्रेस पार्टी के ही संविधान के अनुसार निष्कासित किए जाने की सूचना तत्काल सार्वजनिक की जाती है। 

चंद्रप्रभास शेखर ने अनुशासन समिति का उपाध्यक्ष रहते हुए संविधान का पालन नहीं किया। इस प्रकार चंद्रप्रभास शेखर अनुशासन समिति में किसी भी प्रकार के पद के अयोग्य घोषित हो गए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !