MP NEWS- पढ़िए खंडवा के कारोबारी को उज्जैन की डांसर ने कैसे हनीट्रैप किया

भोपाल
। मध्य प्रदेश के हर क्षेत्र जिला खंडवा से अचानक खाद बीज व्यापारी विनीत अग्रवाल लापता हो गए थे। चारखेड़ा ब्रिज पर उनकी कार खड़ी हुई मिली। 3 दिन नर्मदा के बैकवाटर में उनका शव मिला। अचानक एक सफल व्यापारी का इस प्रकार लापता हो जाना और फिर नदी में डेड बॉडी का मिलना, पब्लिक में चर्चा का विषय और पुलिस के सामने चैलेंज बन गया। पुलिस ने उनके मोबाइल कॉल डिटेल्स निकाली और मामले का खुलासा हो गया। 

HONEY TRAP STORY- मांडू की पार्टी में मिले, विनीत ने पैसे लुटाए थे

इस मामले की इन्वेस्टिगेशन टीम को हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले और थाना प्रभारी अंतिम पंवार ने लीड किया। पुलिस ने बताया कि मांडू में कंपनी के एक पार्टी हुई थी। इस पार्टी में उज्जैन की एक लड़की खुशनुमा पठान उर्फ़ गुड़िया ने डांस किया था। विनीत अग्रवाल ने गुड़िया के डांस पर खूब पैसे लुटाए थे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर लिए और बात करने लगे। 

HONEY TRAP STORY- विनीत गरीब समझ मदद कर रहा था, गुड़िया जाल बन रही थी

दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। इस दौरान गुड़िया ने विनीत को बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। गुजर-बसर के लिए कैटरिंग का काम करती थी, लेकिन नहीं चला। बहन मेहंदी लगाती है। पेट पालने के लिए ऑर्केस्ट्रा में डांस करना पड़ता है। विनीत भावुक हो गया। दोनों इंदौर में मिले। विनीत ने उसकी आर्थिक मदद की। 

HONEY TRAP STORY- कारोबारी की प्रॉपर्टी देखकर लालच आ गया

गुड़िया को एक सहारा मिल गया था वह किसी भी कीमत पर विनीत को छोड़ना नहीं चाहती थी। विनीत की तरफ से मिलने वाली थोड़ी सी मदद उसके महीने भर का खर्चा थी। वह लगातार विनीत को आकर्षित करने की कोशिश करती रही, और इसमें सफल भी हो गई। दोनों के फिजिकल रिलेशन बन गए। दोनों अक्सर इंदौर में मिला करते थे। नजदीक आने के बाद एक बार गुड़िया, विनीत से मिलने हरसूद पहुंच गई। यहां विनीत की प्रॉपर्टी देखकर गुड़िया के मन में लालच आ गया। 

HONEY TRAP STORY- कारोबारी को घर बुलाकर खुली छूट दे दी, रिश्ता बना लिया

गुड़िया की बहन नरगिस और उसकी मां मजहरी विनीत और गुड़िया के रिलेशन के बारे में पता था परंतु उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी क्योंकि घर का खर्चा मिल रहा था। हरसूद से लौटने के बाद गुड़िया ने विनीत की प्रॉपर्टी के बारे में बताया तो पूरी फैमिली ने मिलकर साजिश रचना शुरू कर दिया। गुड़िया ने विनीत को उज्जैन बुलाया, परिवार से मिलाया। गुड़िया की बहन नरगिस, विनीत को जीजाजी कहने लगी। गुड़िया भी विनीत के साथ एक पत्नी की तरह व्यवहार करने लगी और फिर गुड़िया और उसके परिवार ने अपने खर्चे बढ़ाना शुरू कर दिया। 

HONEY TRAP STORY- जब खर्चा बंद हुआ तो असली रंग दिखाया

विनीत जी गुड़िया के परिवार को अपनी सेकंड फैमिली मारने लगा। नरगिस इंदौर के बड़े बड़े मॉल में शॉपिंग करती। सारा पेमेंट विनीत किया करता था। विनीत ने गुड़िया और उसके परिवार को रहने के लिए घर खरीद कर दिया था। गुड़िया का भी रहन-सहन बदल गया। वह विनीत की वाइफ की तरह लग्जरी लाइफ जीने की कोशिश करने लगी। धीरे-धीरे गुड़िया और उसकी फैमिली का खर्चा ₹200000 महीने तक पहुंच गया। जब विनीत ने इतना पैसा देने से मना किया तो गुड़िया और उसके परिवार ने अपना असली रंग दिखा दिया। 

HONEY TRAP STORY- व्यापारी विनीत अग्रवाल को सुसाइड क्यों करना पड़ा

गुड़िया और उसका पूरा परिवार विनीत अग्रवाल पर जबरदस्त प्रेशर क्रिएट कर रहा था। उसे समझ में आ गया था कि वह पूरी तरीके से हनीट्रैप के जाल में फंस चुका है। गुड़िया उसे धमकी दे रही थी कि हरसूद के बाजार में आकर हंगामा करूंगी। तेरी इज्जत उतार दूंगी। तेरी पत्नी को सब कुछ बताऊंगी। सारे फोटो और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दूंगी। विनीत ने फाइनल सेटेलमेंट की बात की तो गुड़िया ने इतनी बड़ी रकम मांगी, जो विनीत नहीं दे सकता था। गुड़िया और उसके परिवार का दबाव लगातार बढ़ता चला जा रहा था। विनीत पुलिस के पास जा सकता था परंतु बदनामी के कारण अपने जीवन के अंत तक चुप रहा। 

मांडू की एक पार्टी में छोटी सी गलती और बिना जांच पड़ताल किए एक लड़की को गरीब मानकर उसकी मदद करने के कारण हरसूद का एक हंसता खेलता परिवार खत्म हो गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !