महिला कारोबारी को मुंबई से भोपाल लाकर प्रॉपर्टी डीलर ने रेप किया, सारी रात दहशत में रही- MP NEWS

भोपाल
। मुंबई के प्रॉपर्टी डीलर वकार सिद्दीकी के खिलाफ मुंबई की ही एक महिला कारोबारी ने भोपाल के एमपी नगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। वह इतनी डरी हुई थी कि उसने होटल रूम में खुद को बंद कर लिया था। अंदर से ही डायल 100 कॉल करके पुलिस बुलाई। 

महिला ने बताया कि जुलाई 2019 में उनके बिजनेसमैन पति का निधन हो गया था। जिसके कारण पूरे कारोबार की कमान उन्होंने संभाली। उन्हीं दिनों में मुंबई की एक प्रॉपर्टी की बिक्री के सिलसिले में प्रॉपर्टी ब्रोकर वकार सिद्दीकी से मुलाकात हुई। उसने प्रॉपर्टी की जैसी डील चाहिए थी वैसी दिलवा दी। इसलिए उससे पहचान हो गई। फिर वह घर आने जाने लगा। कहता था पूरे भारत में कहीं भी प्रॉपर्टी बिकवा सकता है और अच्छे दान दिलवा सकता है। वह काफी बड़े नेटवर्क का हिस्सा है। 

उसकी बात पर विश्वास करके हापुर उत्तर प्रदेश में एक प्रॉपर्टी को बेचने का काम उसे दिया। सिद्दीकी ने भरोसा दिलाया कि वह इस प्रॉपर्टी को भी बिकवा देगा। इसी सिलसिले में उसने भोपाल चलने को कहा। यहां एमपी नगर स्थित होटल ओएसिस में अलग-अलग कमरों में ठहरे। 16 नवंबर को पहली बार उसने आपत्तिजनक हरकत की लेकिन विरोध करने पर माफी मांग ली। 

21 नवंबर को रात 8:30 बजे खाना देने के बहाने रूम के अंदर आ गया और आपत्तिजनक हरकत करने लगा। इस बार विरोध करने पर मारपीट करने लगा और बलपूर्वक जबरदस्ती की। महिला का कहना है कि वह आरोपी की धमकी से डर गई थी, इसीलिए उसने वारदात वाली रात (21 नवंबर) को कुछ नहीं बताया। सुबह उसने डायल-100 को सूचना दी।