MANIT BHOPAL NEWS- सप्लीमेंट्री एग्जाम फॉर्म भरने की तारीख घोषित

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, भोपाल ने सप्लीमेंट्री एग्जामिनेशन नवंबर /दिसंबर 2022 के लिए एग्जाम फॉर्म भरने की तारीख की घोषणा कर दी है। दिनांक 9 नवंबर से 14 नवंबर 2022 के बीच आवेदन किया जा सकता है। 

मैनिट भोपाल की ओर से पत्र क्रमांक 781 द्वारा MBA 2nd Year, MCA 2nd & 3 year( PG)  सप्लीमेंट्री एग्जामिनेशन नवंबर /दिसंबर 2022 के एग्जामिनेशन फॉर्म भरने की तारीख घोषित कर दी गई। स्टूडेंट्स दिनांक 9 नवंबर से 14 नवंबर 2022 के बीच एग्ज़ाम फॉर्म फिल कर सकते हैं। प्रत्येक सेमेस्टर की फीस ₹1500 निर्धारित की गई है। जबकि लेट फीस 100 रुपए के साथ स्टुडेंट्स दिनांक 15 नवंबर से 16 नवंबर 2022 तक एग्जाम फार्म फिल कर सकते हैं।

इसी किसी के साथ स्टूडेंट्स को निर्देश दिया गए हैं कि उन्हें एग्जाम फॉर्म भरते समय अपना सब्जेक्ट नेम, कोड और इलेक्टिव सब्जेक्ट सावधानीपूर्वक भरना है, यदि कोई स्टूडेंट इस एग्जाम को देने के लिए एलिजिबल नहीं है तो वह अपनी फीस जमा ना करे  क्योंकि फीस रिफंड करने के लिए इंस्टीट्यूट की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। ऐसे स्टुडेंट्स जिन्होंने इवेल्यूशन के लिए अप्लाई किया था उन्हें भी एग्जाम फॉर्म भरना आवश्यक है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !