LIC Dhan Sanchay Policy- इंश्योरेंस के साथ गारंटीड रिटर्न और लोन की सुविधा

भारत की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा एलआईसी धन संचय पॉलिसी का संचालन किया जाता है। यह एलआईसी की सबसे लोकप्रिय बीमा पॉलिसियों में से एक है। इसमें जीवन बीमा के साथ आपके प्रीमियम पर गारंटीड रिटर्न मिलता है और लोन की सुविधा भी उपलब्ध है। हम यहां पर पॉलिसी से जुड़े दो महत्वपूर्ण दस्तावेजों की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं, जो अंत में भुगतान लेते समय आपके काम आएंगे।

Best LIC Insurance Policy- फिक्स इनकम बेनिफिट्स के साथ गारंटीड रिटर्न 

एलआईसी धन संचय प्लान एक नॉन लिंक्ड, नॉन पार्टिसिपेटिंग, इंडिव्यूजुअल सेविंग लाइफ इंश्योरेंस प्लान है, जो कि सेविंग के साथ ही लाइफ इंश्योरेंस कवर की सुविधा भी देने का काम करता है। इस पॉलिसी के तहत पॉलिसीधारक के मृत्यु होने पॉलिसी के अवधि के दौरान परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान की जाती है। साथ ही आपको इसमें फिक्स इनकम बेनिफिट्स के साथ गारंटीड रिटर्न मिलता है।

LIC Dhan Sanchay Policy का सबसे बेस्ट फीचर

इस पॉलिसी को आप 5, 10 और 15 साल तक के लिए खरीद सकते हैं। जितने साल तक प्रीमियम भरा जाता है, बाद में उतने साल तक फिक्सिंग अब मिलती रहती है। जैसे अगर आप 5 साल के लिए प्‍लान लेते हैं तो आपको 5 सालों तक रेगुलर इनकम होती रहेगी। सबसे कम प्रीमियम 30000 रुपए सालाना है और अधिकतम की कोई सीमा नहीं है।

LIC Dhan Sanchay Policy- लोन सुविधा उपलब्ध है

इस प्लान के जरिए आप लोन की सुविधा भी उठा सकते हैं। इसके साथ ही एक्स्ट्रा पेमेंट करके आप राइडर्स का फायदा भी ले सकते हैं। इस पॉलिसी को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं। 

LIC Dhan Sanchay Policy Document Sales Brochure PDF

यहां परामर्श देना चाहते हैं कि पॉलिसी के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध कुछ आवश्यक दस्तावेज भी संभाल कर रखें। यहां क्लिक करके आप Policy Document PDF (828 KB) Download कर सकते हैं और यहां क्लिक करके Sales Brochure PDF (1.9 MB) Download कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !