JABALPUR NEWS- मझौली बाजार में युवक-युवती की मौत, ट्रक से एक्सीडेंट हुआ

जबलपुर/सिहोरा।
मझौली थाना अंतर्गत सिहोरा-मझौली रोड पर सेंट्रल बैंक के सामने शनिवार दोपहर बजे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक और युवती को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया। 

प्राप्त जानकारी अनुसार सिहोरा वार्ड नं 5 निवासी प्रान्या श्रीवास्तव उम्र 19 वर्ष पिता देवेंद्र  श्रीवास्तव अपने दोस्त प्रिंस सेन (23) निवासी मझगवां के साथ पल्सर मोटरसाइकिल से मझौली गए थे। दोनों मोटरसाइकिल से सिहोरा लौट रहे थे। तभी मझौली बाजार में मोटरसाइकिल के आगे ट्रक क्रमांक MP20 HB 3235 जा रहा था। उसी दौरान हादसा हो गया। ट्रक का पिछला टायर दोनों के ऊपर से निकल गया। इस दुर्घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

ट्रक का पिछला हिस्सा निकल गया दोनों के सिर को कुचलता

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ब्रेक लगाते ही मोटरसाइकिल फिसली और सीधे ट्रक के नीचे जा घुसी। ट्रक चालक ने ट्रक में ब्रेक लगाने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी ट्रक का पिछला चक्का युवक और युवती के सिर को कुचलता हुआ निकल गया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

ट्रक में खाद भरी थी 
जानकारी के मुताबिक ट्रक में खाद लोड थी। ट्रक का चालक खाद मार्केटिंग सोसायटी के तहसील कार्यालय के पीछे स्थित गोदाम में खाली करने जा रहा था। हादसे के बाद भारी संख्या में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। भारी भीड़ को देखते ही ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। 

अतिक्रमण बना हादसे की वजह
सिहोरा मझौली रोड में मझौली के प्रवेश द्वार से लेकर कटाव रोड और ढोडा-पोला रोड के दोनों तरफ लगातार बढ़ते अतिक्रमण के चलते। रोड पूरी तरह संकीर्ण हो गया है। अतिक्रमण हटाने को लेकर ना तो प्रशासनिक अधिकारी इस ओर ध्यान दे रहे हैं और ना ही पुलिस कर्मी यहां पर तैनात रहते हैं। सड़क के संकीर्ण होने के कारण लगातार यहां पर भारी वाहनों का आवागमन बना रहता है जिसके चलते आए दिन इस रोड पर हादसे हो रहे हैं।