JABALPUR NEWS- 6 विकासखंडों में रोजगार मेले की तारीख यहां पढ़िए

जबलपुर
। ग्रामीण क्षेत्र के बेरोजगार युवक-युवतियों को निजी क्षेत्र की कंपनियों में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए जिले के 6 विकासखंडों में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस क्रम का पहला विकासखण्ड स्तरीय रोजगार मेला गुरूवार 17 नवम्बर को जनपद पंचायत शहपुरा में आयोजित किया जा रहा है। 
जिला पंचायत के सी.ई.ओ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक विकासखण्ड स्तरीय रोजगार मेला जनपद पंचायत पाटन में शुक्रवार 18 नवम्बर को, जनपद पंचायत सिहोरा में शनिवार 19 नवम्बर को, जनपद पंचायत कुण्डम में सोमवार 21 नवम्बर को, जनपद पंचायत मझौली में मंगलवार 22 नवम्बर को तथा जनपद पंचायत पनागर में बुधवार 23 नवम्बर को रोजगार मेला आयोजित होगा। 

रोजगार मेला में सेल्स एवं मार्केटिंग, सिक्योरिटी गार्ड आदि के पदों पर निजी क्षेत्र की कंपनियों द्वारा सीधे रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये जायेंगे। रोजगार मेला में 10वीं पास एवं इससे अधिक और 18 वर्ष से 35 वर्ष आयु तक के प्रतिभागी समस्त दस्तावेजों के साथ शामिल हो सकते हैं। 

इसके अलावा रोजगार मेला में दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के अंतर्गत जिले में कार्यरत प्रशिक्षण संस्था द्वारा प्रशिक्षण एवं नियोजन हेतु पात्र युवक और युवतियों का चयन किया जायेगा।