INDORE की गर्ल्स गैंग पकड़ी, हत्या के प्रयास का VIDEO वायरल हुआ था- NEWS TODAY

इंदौर
। पुलिस ने लड़कियों की उस गैंग को गिरफ्तार कर लिया है। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। पीड़ित लड़की की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपित लड़कियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों में शामिल मेघा मालवीय, टीना सोनी और पूनम अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शुरुआत में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), 323 (मारपीट), 506 (धमकाना) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी लेकिन पीड़ित महिला की मेडिकल जांच में पाया गया कि उसे गंभीर चोटें आई हैं, हमला जानलेवा था, इसमें लड़की की मृत्यु हो सकती थी, जिसके बाद प्राथमिकी में भारतीय दंड विधान की धारा 307 (हत्या का प्रयास) जोड़ी गई है। 

पीड़ित लड़की का नाम प्रिया वर्मा उम्र 25 वर्ष है। प्रिया ने बताया कि उसने एक लड़के से बात की थी जो इन तीनों में से एक लड़की का बॉयफ्रेंड है। इसी बात से यह लोग नाराज थी। इन्होंने बात करने के लिए एलआईजी चौराहे पर बुलाया और फिर हमला कर दिया। जमीन पर पटक कर लातों से और बेल्ट से काफी देर तक पीटा। मोबाइल भी तोड़ दिया। 

घटना रात 1:00 बजे की है। इंदौर में सरकार की अनुमति से यह इलाका 24x7 खुला रहता है। नियमानुसार यहां पुलिस होनी चाहिए थी परंतु घटना के समय कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। जैसा की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है, यह हमला प्राणघातक था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !