INDORE NEWS- युवा महिला वकील ने सुसाइड कर लिया, मां नेपाल, भाई लखनऊ में थे

इंदौर
। लेडेक्स कॉरपोरेट में प्रैक्टिस करने वाली 29 साल की युवा महिला वकील रश्मि शुक्ला ने सुसाइड कर लिया। उनकी डेडबॉडी उनके ही घर में फंदे पर लटकी हुई मिली। उनकी मां नेपाल और उनके भाई लखनऊ में हैं। घर पर कोई नहीं था। जब कई लोगों का कॉल रिसीव नहीं हुआ तब नजदीक रहने वाली कजिन सिस्टर ने जाकर देखा और मामले का खुलासा हुआ।

हर्षदीप मेंशन में महिला वकील की डेड बॉडी मिली

TI संतोष दूधी के मुताबिक स्कीम नंबर 78 के हर्षदीप मेंशन में रहने वाली रश्मि शुक्ला (उम्र 29 वर्ष) का शव मंगलवार देर शाम फ्लैट में लटका मिला। पुलिस के मुताबिक शव से बदबू आने के चलते कमरे को सील कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। रश्मि की चचेरी बहन श्रुति दुबे ने मामले में पुलिस को सूचना दी थी। रश्मि के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में रश्मि ने मानसिक तनाव में आने की बात लिखी है।

रश्मि शुक्ला 3 साल से इंदौर में रह रही थी

रश्मि की बहन श्रुति ने बताया कि रविवार को उसकी आखिरी बार बहन से बात हुई थी। मंगलवार को कजिन निक्की शुक्ला का कॉल आया और बताया कि रश्मि कॉल रिसीव नहीं कर रही। जिसके बाद साढ़े छह बजे फ्लैट पर जाकर देखा तो वह फंदे पर झूल रही थी। रश्मि करीब तीन साल से इंदौर में रह रही थी।

भाई लखनऊ में रहते हैं पिता का निधन हो चुका है

रश्मि के पिता स्व. रजनीश शुक्ला की बीमारी के चलते करीब सात साल पहले मौत हो चुकी है। वे प्रॉपर्टी के व्यवसाय से जुड़े थे। रश्मि के परिवार में एक भाई श्री शुक्ला भी है जो अपनी पत्नी के साथ लखनऊ में रहता है। पुलिस ने उसे सूचना दे दी है। भाई ने आज दोपहर तक इंदौर पहुंचने की बात कही है।

लेडेक्स कॉरपोरेट में प्रैक्टिस कर रही थी रश्मि

रश्मि की मां शोभा गृहिणी है जो नेपाल दर्शन करने गई हुई हैं। उन्हें भी मामले की जानकारी दी गई है। पुलिस के मुताबिक रश्मि ने उड़ीसा से लॉ की पढ़ाई की थी। इसके बाद इंदौर में लेडेक्स कॉरपोरेट में प्रैक्टिस के साथ नौकरी कर रही थी। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। जिसकी जांच की बात की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !