BHOPAL NEWS- बिजनेस टायकून की पत्नी ने सहेली के पति पर मामला दर्ज कराया

भोपाल
। प्रतिष्ठित कारोबारी श्री अजय हरिनाथ सिंह की पत्नी श्रीमती अमृता सिंह ने अपनी सहेली मोनिका मिश्रा के प्रति धर्मेंद्र मिश्रा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। इससे पहले दैनिक भास्कर ने दावा किया था कि अमृता सिंह ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है, जिसका वीडियो भी है (यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं)। 

अमृता सिंह भोपाल के तुलसी टावर में रहती हैं। दिनांक 3 नवंबर 2022 को उन्हें घायल अवस्था में अरेरा कॉलोनी के नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। उनके पैर में फ्रैक्चर और सिर में चोट बताई गई थी। इसी अस्पताल से उन्होंने वीडियो पर अपना पहला बयान जारी किया था। जब पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची तो उसे बयान दर्ज नहीं कराया। टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि पुलिस को अमृता सिंह का बयान मिल गया है और बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है परंतु आरोपी का नाम अजय हरीनाथ सिंह (अमृता सिंह के पति) नहीं बल्कि धर्मेंद्र मिश्रा है। 

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि अमृता सिंह ने अपने बयान में अपनी सहेली मोनिका मिश्रा के पति धर्मेंद्र मिश्रा मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने बयान के आधार पर यह भी बताया है कि धर्मेंद्र मिश्रा मोनिका को छोड़कर अमृता सिंह से शादी करना चाहता था। इंस्पेक्टर चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है परंतु धर्मेंद्र सिंह कौन है और क्या करते हैं, इसके बारे में फिलहाल अमृता सिंह ने पुलिस को कुछ नहीं बताया। इन्वेस्टिगेशन के बाद ही सभी सवालों के जवाब मिल पाएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !