BHOAPL के हाईप्रोफाइल दंपति में विवाद, करोड़पति कारोबारी की पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया

भोपाल
। टाइम्स पावर मेन और यंग आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर अवॉर्ड्स से सम्मानित करोड़पति कारोबारी श्री अजय हरीनाथ सिंह (CMD- chairman and managing director Darwin Platform Group Of Companies) एवं उनकी पत्नी श्रीमती अमृता सिंह के बीच विवाद घर की चारदीवारी के बाहर आ गया है। श्रीमती अमृता सिंह ने श्री अजय हरीनाथ सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, हालांकि अभी तक उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है।

श्रीमती अमृता सिंह ने पुलिस को नहीं पत्रकार को बयान दर्ज कराया

उन्होंने बताया कि उनके पैर में फ्रैक्चर है और सिर में भी चोट है। बताया कि उन्हें बेहोशी की हालत में राजधानी के अरेरा कॉलोनी के नर्मदा ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया था। बताया गया है कि घटना दिनांक 3 नवंबर 2022 की है। उसी दिन अमृता को अस्पताल में एडमिट किया गया था परंतु स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने पुलिस में बयान दर्ज नहीं कराए। दैनिक भास्कर ने दावा किया है कि रात 12:30 श्रीमती अमृता सिंह ने उनके ऑफिस में फोन लगाया और पत्रकार को बयान दर्ज कराया। अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया।

अमृता सिंह ने अस्पताल से वीडियो कॉल पर बात की

मैं अमृता अजय सिंह, मुझे नहीं पता मेरे पास कितना टाइम है। मेरी ये जो हालात है, वो अजय हरिनाथ सिंह ने की है। मैं पिछले 12 साल से अजय हरिनाथ से परेशान हूं। मेरी शादी 20 जनवरी 2011 में अजय हरिनाथ से हुई थी। जब मैं 7 महीने पेट से थी, तब पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है। उसकी बीवी का नाम स्मृति अजय सिंह है। उससे एक बेटा भी है। 

जब ये बात मुझे पता चली तो पति ने बहुत मारा था, जिससे मेरी बच्चेदानी का मुंह खुल गया था। मैं 2 महीने अस्पताल में एडमिट रही। 2011 से टॉर्चर सह रही हूं।

इसको (पति) अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। जब मेरा तीसरा बेटा होने वाला था, तब पता चला इसने किसी फरनाज नाम की लड़की से शादी की हुई है। मेरे पास उसके स्क्रीनशॉट हैं। वो सब मैं सेंड करूंगी, ये हर वक्त ऐसे ही मारता-पीटता था। मेरे पास इसके भी सबूत हैं। ये कोविड के दौरान 'रेड पड़ने वाली है...' कहकर बच्चों के साथ मुझे घर से भगा देता था।

पति ने बी ग्रेड एक्ट्रेस से शादी कर ली है। इस एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स-1 (वेब सीरीज) में काम किया है। मेरे सारे सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए हैं। मेरी गाड़ी, बच्चे सब लेकर भाग गया है। अब कह रहा है कि अगर किसी से शिकायत की तो तेरे भाइयों को अंदर करा दूंगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !