MP NEWS- विधायक लक्ष्मण सिंह का प्रतिनिधि, दो शादियां करने के बाद तीसरी से रेप

भोपाल
। गुना जिले की आरोन विधानसभा सीट से विधायक, कांग्रेस पार्टी के आदर्श विचारों वाले नेता और राधौगढ़ के छोटे राजा साहब लक्ष्मण सिंह के प्रतिनिधि महिलाओं के प्रति किस प्रकार की भावनाएं रखते थे, दो शादियां करने के बाद तीसरी लड़की से भी शादी का वादा कर फिजिकल रिलेशन बना लिए थे। 

विधायक लक्ष्मण सिंह के आशीर्वाद से कुंभराज नगर परिषद के पार्षद संतोष अहिरवार के खिलाफ गुना जिले में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। एक ऑडियो और फंड ट्रांसफर का स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों इसी मामले से जुड़े हुए हैं। 25 साल की लड़की ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। महिला थाना प्रभारी ज्योति राजपूत के मुताबिक, FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी ने 7 नवंबर को ही की दूसरी शादी

संतोष की 7 नवंबर को ही शादी हुई है। इस शादी के फोटो/वीडियो भी उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले। बताया जाता है कि उसकी पहले भी शादी हो चुकी है। काफी समय से पहली पत्नी अलग रह रही है। दोनों के बीच तलाक की बात भी चल रही है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उनका तलाक हुआ है या नहीं। 7 नवंबर को उसने दूसरी शादी की है। उसने अपने दोस्तों और परिचितों को आमंत्रण भी सोशल मीडिया पर ही दिया था।

झूठे प्यार में फंसा कर रिलेशन भी बनाता था और पैसे भी लेता था

आरोपी के पीड़िता के साथ बातचीत के ऑडियो और स्क्रीनशॉट सामने आए हैं। एक स्क्रीनशॉट आरोपी को पैसे भेजने का है। आरोपी ने किसी काम के बहाने युवती से पैसे मांगे थे। वह अकसर युवती से पैसे मांगता रहता था। 80 हजार रुपए paytm पर भेजने का यह स्क्रीनशॉट है। इसके अलावा भी आरोपी अलग-अलग बहानों से युवती से पैसे ले चुका था। युवती ने उसकी बातों में आकर पैसे दे दिए।

लक्ष्मण सिंह ने पार्षद का टिकट दिलाया और पार्टी में पद भी दिलाया था 

आरोपी संतोष अहिरवार पर चाचौड़ा विधानसभा के विधायक लक्ष्मण सिंह कितना आशीर्वाद रहा है इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि कुंभराज नगर परिषद के चुनाव में पार्षद का टिकट दिलाया और खुद पूरी ताकत से प्रचार में जुटे। अपना विधायक प्रतिनिधि बनाया और अनुसूचित जाति कांग्रेस में भी पद दिलवाया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !