INDORE में कमलनाथ का जबरदस्त विरोध, कार्यक्रम में से उठकर जाना पड़ा- MP NEWS

इंदौर
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट कमलनाथ को इंदौर में जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। खालसा कॉलेज के कार्यक्रम में भरी सभा में मंच से उनका विरोध किया गया और उन्हें बुलाने के लिए आयोजकों की निंदा की गई। स्थिति यह बनी कि कमलनाथ को कार्यक्रम से उठकर जाना पड़ा और कमलनाथ के विरोध के चलते कार्यक्रम भी नहीं हुआ। 

 इंदौर में गुरु नानक जयंती के पावन पर्व पर सिख समाज द्वारा खालसा स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। जाने-माने किर्तन गायक मनप्रीत सिंह कानपुरी को कीर्तन के लिए बुलाया गया था। वह मंच पर मौजूद थे। उसी समय कार्यक्रम के सचिव राजा गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कमलनाथ की भरपूर प्रशंसा की। 

इसी के साथ पश्चात कीर्तन गायक मनप्रीत सिंह भड़क उठे। उन्होंने पंजाबी में राजा गांधी को जमकर फटकार लगाते हुए कहा, शर्म करो गांधी...जिसने सिखों के घर बर्बाद कर दिए, जो 1984 का दोषी है, तुम उसके गुण गान गा रहे हो। तुम कौन से सिद्धांत की बात करते हो...तुमपर टायर डालकर जलाया गया फिर भी तुम नहीं सुधरे। तुम्हारे अंदर जमीर है ही नही। तुमने क्यों पगड़ियां पहनी हैं, उतार दो, कृपाण उतार दो। 

जिन्होंने तुम्हारी पगड़िया उतारी उन्हें सम्मान दे रहे हो। इसके बाद भी कीर्तनकार मनप्रीत सिंह का आक्रोश शांत नहीं हुआ तो उन्होंने कहा मैं अब कीर्तन नही कर पाऊंगा। मुझे माफ करो। में दौबारा इंदौर नही आऊंगा। उन्होंने इंदौर के सिख समाज को संबोधित करते हुए कहा कि, तुम सब बुजदिल हो। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !