पंडोखर सरकार ने इमरती देवी से कहा- डबरा में आकर बताऊंगा तुम्हें किसने हरवाया- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के कैबिनेट मंत्री पद पर रहते हुए विधानसभा उपचुनाव हारने वाली इमरती देवी को पंडोखर सरकार की तरफ से आश्वासन दिया गया है कि वह डबरा में आकर बताएंगे कि उनकी पार्टी का कौन सा नेता है जिसने विश्वासघात किया और जिसके कारण वह चुनाव हार गई। 

एक वीडियो सामने आया है जिसमें मध्य प्रदेश सरकार की दर्जा मंत्री श्रीमती इमरती देवी पंडोखर सरकार के चरणों में हाथ जोड़कर बैठी हुई है। उन्होंने मंच से पब्लिक के सामने सवाल किया। वह जानना चाहती थी कि डबरा में ऐसा कौन सा व्यक्ति है जो उपचुनाव में उनकी हार का कारण बना था। जवाब में पंडोखर सरकार ने माइक से बताया कि तुम्हारी अपनी पार्टी (भाजपा) के नेता ने ही, तुम्हारे खिलाफ काम किया था और तुम्हारी हार का कारण बना। उन्होंने कहा कि जब मैं डबरा में आऊंगा तब उस व्यक्ति का नाम बताऊंगा। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस से भाजपा में आने के बाद इमरती देवी, डबरा के दिग्गज भाजपा नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा से सीधी टक्कर ले रही हैं। वैसे डबरा के सबसे बड़े भाजपा नेता डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा हैं परंतु इमरती देवी उन्हें अपना वरिष्ठ नेता भी नहीं मानती। सूत्रों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से भी उन्हें इसकी अनुमति मिली हुई है।