MP NEWS- भारत जोड़ो के बहाने सीएम शिवराज सिंह से मिले कमलनाथ

भोपाल
। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भले ही शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ, भाजपा और कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट बनकर आमने-सामने चुनाव लड़ेंगे लेकिन दोनों की दोस्ती का रंग कभी हल्का नहीं पड़ता। कमलनाथ, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रदेश प्रभारी नहीं है लेकिन इसके बहाने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले और 40 मिनट तक मिलते रहे। 

उल्लेख अनिवार्य है कि राहुल गांधी को कमलनाथ अपना नेता नहीं मानते और राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। यात्रा के शुरुआती दिनों में कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया था कि वह यात्रा की तैयारियों में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। उनके पास विधानसभा चुनाव 2023 के लिए और भी कई महत्वपूर्ण काम है। इसी के चलते मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का एक स्वतंत्र प्रभारी बनाया गया। 

यात्रा के दौरान सुरक्षा, बिजली और साफ सफाई के लिए सरकार से संपर्क करने का काम यात्रा प्रभारी का होता है, लेकिन इस बहाने कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। यह मुलाकात 40 मिनट तक चली। दोनों के बीच यात्रा के अलावा और भी कई मुद्दों पर बातचीत हुई। कुल मिलाकर राहुल गांधी के बहाने ही सही दोनों दोस्तों की एक और मुलाकात तो हो गई। 

वैसे भी राजनीति में जब यह दोनों मिलते हैं तो लोग कई सवाल उठाते हैं, लेकिन दोनों किसी की परवाह नहीं करते। मोहब्बत ऐसी है कि किसी न किसी बहाने से मिल ही लेते हैं। कई कार्यक्रमों में जहां दोनों को बुलाया जाता है दोनों बिल्कुल एक समय पर पहुंचते हैं, और जब कोई बहाना नहीं मिलता तो एयरपोर्ट पर टिन शेड के पीछे मिल लेते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !