GWALIOR NEWS- स्पोर्ट्स सिटी के लेआउट प्लान की खेल मंत्री ने समीक्षा की

ग्वालियर
। खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरूवार को ग्वालियर में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की गेम्स टेक्निकल कंडक्ट कमेटी (GTCC) की निदेशक सुश्री अमर ज्योति और उनकी टीम के साथ खेल स्थलों का निरीक्षण कर तैयारियों की समीक्षा की। श्रीमती सिंधिया ने कहा कि हमारी खेल अधो-संरचना हमारी यूएसपी है। खेलो इंडिया के आयोजन से मध्यप्रदेश के खेलों की दिशा में नई क्रान्ति आयगी। 

खेल मंत्री श्रीमती सिंधिया ने ग्वालियर (कम्पू) खेल परिसर में खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए चुने गए गेम वेन्यू, हॉकी ग्राउंड, बॉक्सिंग एरिना और बेडमिंटन हॉल का भ्रमण कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों के साथ ग्वालियर में बनने वाले आईआईआईटीएम के समीप बनने वाले स्पोर्ट्स सिटी के लेआउट प्लान और भोपाल के नाथू बरखेड़ा में स्वीकृत अंतराष्ट्रीय स्तर के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पहले और दूसरे चरण के प्लान पर विस्तृत चर्चा की। साथ ही खेल मध्यप्रदेश राज्य महिला हॉकी अकादमी और बेडमिंटन के प्रशिक्षकों के साथ 36वें राष्ट्रीय खेलो के परफॉर्मेंस और खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारियों की भी समीक्षा की।

संचालक खेल और युवा कल्याण श्री रवि कुमार गुप्ता, खेलो इंडिया जीटीसीसी के श्री शिवानंद मिश्रा, श्री रॉबिन नीरवानी, श्री गोपाल कंडपाल, श्री आरआर दुबे, श्री अभिमन्यु वर्मा सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।