DAVV ADMISSION- बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग के लिए कॉलेज लेवल काउंसलिंग राउंड

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर की ओर से इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट की ओर से सत्र 2022- 23 में BE फर्स्ट ईयर में प्रवेश के लिए CLC (College Level Counselling) राउंड का आयोजन दिनांक 26 नवंबर से 30 नवंबर 2022 तक किया जा रहा है।

DAVV BE 1st YEAR CLC DATE AND TIME

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (IET) ने पत्र क्रमांक 299 द्वारा सत्र 2022-23 में खाली रह गई सीटों (Vacant Seats) के लिए Be फर्स्ट ईयर में प्रवेश के लिए सीएलसी राउंड आयोजित किया है। CLC राउंड के लिए रिपोर्टिंग टाइम दिनांक 26 नवंबर 2022 से 30 नवंबर 2022 को प्रातः 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रहेगा।

DAVV BE ADMISSION FEES

CLC राउंड के लिए उपलब्ध रिक्त सीटों की जानकारी dte.mponline.gov.in पर उपलब्ध रहेगी। उल्लेखनीय है कि आगे के दिनों में सीएलसी राउंड का आयोजन तभी किया जाएगा जबकि सीट खाली रहेंगी। सीएलसी राउंड में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को DTE, भोपाल द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना आवश्यक है। यदि कैंडिडेट को सीट अलॉट हो जाती है तो फर्स्ट इंस्टॉलमेंट Rs 46000/- के DD के माध्यम से रजिस्ट्रार (Self Finance);IET - DAVV ,Indore ,IET - DAVV में उसी दिन (जिस दिन सीट अलॉट हो) जमा कराना अनिवार्य है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !