BU BHOPAL NEWS- प्राइवेट विद्यार्थियों के लिए नामांकन पंजीयन की लास्ट डेट घोषित

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय में सत्र 2022- 23 के स्नातक स्नातकोत्तर स्वाध्याय विद्यार्थियों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन एनरोलमेंट के संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है। लास्ट डेट 25 नवंबर 2022 घोषित की गई है।

बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय ने पत्र क्रमांक फाइट 524 द्वारा सत्र 2022 -23 में ऑनलाइन के माध्यम से संबंधित होने वाले स्वाध्याय छात्र जो स्नातक प्रथम वर्ष एवं स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर में नामांकित होना चाहते हैं उन छात्रों का नामांकन /पंजीयन करने के लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं।
 
स्वाध्याई छात्र के रूप में सम्मिलित होने वाले छात्रों का महाविद्यालय द्वारा पंजीयन/ नामांकन आवेदन पत्र ऑनलाइन करके ऑनलाइन प्रिंटआउट प्रति संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य से अग्रेषित होने के उपरांत विश्वविद्यालय में जमा करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर 2022 है। मध्य प्रदेश की विद्यार्थियों के लिए पंजीयन / नामांकन फीस 130 रुपए है। अंतिम तिथि 25 नवंबर 2022 के बाद विशेष परिस्थितियों में प्राचार्य की अनुशंसा पर कुलपति जी की विशेष अनुमति से विलंब शुल्क 165 रुपए के साथ नियम अनुसार दिनांक 30 नवंबर 2022 तक आवेदन पत्र स्वीकार किए जा  सकेंगे।

फीस से इससे संबंधित डिटेल्ड जानकारी के लिए बरकतउल्ला विश्वविद्यालय की ऑफिस वेबसाइट पर विजिट करें।