MP NEWS- मंत्री ने रिश्वत के समर्थन में कहा, भगवान को भी तो प्रसाद चढ़ाते हो

भोपाल
। मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से शिवराज सिंह चौहान सरकार की कैबिनेट मंत्री बने महेंद्र सिंह सिसोदिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंत्री सिसोदिया रिश्वत का समर्थन करते हुए कह रहे हैं कि भगवान को भी तो अपने स्वार्थ के लिए प्रसाद चढ़ाते हो। 

मामला शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा का है। प्रभारी मंत्री महेंद्र सिसोदिया के साथ कोलारस के विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी और कुछ सिंधिया समर्थक मौजूद थे। सरपंच सचिव सम्मेलन का आयोजन किया गया था। एजेंडा था दिनांक 16 अक्टूबर को ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की शान में आयोजित शाही भोज। एक सरपंच गोलू यादव ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि पिछले 6 महीने में उनकी पंचायत में ₹6 के काम नहीं हुए। 

सरपंच ने प्रभारी मंत्री को बताया कि अधिकारी हर काम में कमीशन मांगते हैं। ऐसा कैसे चलेगा। सरपंच ने बताया कि मैं दूसरी बार सरपंच चुना गया हूं। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए 8 साल हो गए, लेकिन इस समस्या का कोई समाधान नहीं निकलता। प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने समझाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार ऊपर से नीचे तक फैला हुआ है। इसे खत्म करने में 8 नहीं 80 साल भी लग सकते हैं। 

फिर उन्होंने भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के समर्थन में कहा कि, भगवान को भी तो प्रसाद चढ़ाते हो। उसमें भी तो तुम्हारा स्वार्थ होता है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि 16 तारीख को जो हो रहा है वह भी भगवान का काम है।