MP NEWS- एसडीओ वनविभाग की कार से महिला की मौत, खंडवा में कुचला

भोपाल
। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के बमनाला चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम सुर्वा में सोमवार सुबह करीब 11 बजे वन विभाग के एसडीओ की कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हेा गई। जबकि वाहन चालक और एक युवती घायल हो गए।

एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है: पुलिस 

मामले को लेकर चौकी प्रभारी शत्रुद्धन सिंह ने बताया कि शकरगांव निवासी बाइक सवार भगवान सिंह पिता जोगीलाल (65), पत्नी लक्ष्मी बाई (60) और 16 वर्षीय नातिन निधिका पिता रमेश निवासी देवला के साथ बमनाला जा रहा था। इस दौरान खरगोन से भीकनगांव की ओर आ रही कार ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कार खंडवा वन विभाग के SDO की है। यह हादसा ग्राम सुर्वा में स्थित शकरखेड़ी फाटे पर हुआ। चौकी प्रभारी सिंह ने बताया कि घटना के बाद एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वाहन को जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच जा रही है।

खंडवा में महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई

घटना के बाद भगवान सिंह को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। उन्होंने बताया कि वे पत्नी लक्ष्मी और नातिन निधिका के साथ बमनाला बाजार में खरीदी के लिए जा रहे है। इस दौरान सुर्वा स्थित फाटे के पास ये हादसा हो गया। इस हादसे में बुजुर्ग महिला लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

स्पीड ब्रेकर नहीं, इसलिए आए दिन एक्सीडेंट होते हैं

इस दर्दनाक हादसे के बाद ग्राम सुर्वा और शकर गांव के ग्रामीणों ने हाइवे पर एकत्रित होकर विरोध जताया। उन्होंने बताया कि कुछ माह पहले भी संबंधित स्थान पर हादसा हो चुका है। जिसमें भी बाइक सवारों की मौत हो गई थी। संबंधित स्थान पर लगातार हो रही घटनाओं को रोकने के लिए ग्रामीणों ने प्रशासन से स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की। ग्रामीणों के विरोध के चलते मार्ग पर कुछ समय के लिए आवागमन बंद रहा। अधिकारियों के समझाईश के बाद ग्रामीण माने और फिर आगमन शुरु हो सका।