INDORE की चोइथराम मंडी के 3 कर्मचारी सस्पेंड, 9 सुरक्षाकर्मी हटाए, सांची पार्लर में नशे का कारोबार मिला- NEWS

इंदौर
। चोइथराम सब्जी मंडी का वीडियो वायरल होने के बाद अपर कलेक्टर ने पूरी मंडी का एडमिन आडिट कर डाला। गड़बड़ियां पाए जाने पर प्रभारी धर्मेंद्र सिंह तोमर सहित 3 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया। 9 सुरक्षा कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी गई। सांची पार्लर में भी दूध की जगह नशीले पदार्थ बिकते मिले। 

अपर कलेक्टर और मंडी के भारसाधक अधिकारी राजेश राठौर ने सोमवार को चोइथराम मंडी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पाया कि ड्यूटी पर तैनात किए गए छह सुरक्षाकर्मी गैरहाजिर हैं। चार्ट के हिसाब से सुरक्षा एजेंसी के इन कर्मचारियों को ड्यूटी पर होना था, लेकिन वे अनुपस्थित मिले। इसी तरह शनिवार सुबह मंडी में चोरी के आरोप में दो नाबालिग बच्चों को गाड़ी से बांधकर घसीटने के दौरान भी ड्यूटी पर तैना सुरक्षाकर्मियों ने ध्यान नहीं दिया, वरना इस घटना को टाला जा सकता था। 

अपर कलेक्टर ने पाया कि मंडी के सांची दूध पार्लर पर भी दूध उत्पादों की जगह सिगरेट, तंबाकू, बीड़ी और पान मसाला बिक रहा था। सांची के दूध उत्पाद बेचने के नाम पर लिए गए इस पार्लर में इस तरह नशे की सामग्री बेची जा रही थी, जो शर्तों का उल्लंघन है। इस पार्लर का आवंटन भी निरस्त किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !