मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा, हर खबर पर कार्रवाई करें नहीं तो मैं एक्शन लूंगा- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सभी प्रशासनिक अधिकारियों को संबोधित करते हुए स्पष्ट कहा कि समाचार पत्रों में प्रकाशित अथवा टीवी न्यूज़ और डिजिटल न्यूज़ में प्रसारित सभी प्रकार के समाचारों को गंभीरता से देखें। यदि गलत है तो इस स्पष्टीकरण दें। यदि सही है तो कार्रवाई करें। यदि अधिकारी ने कार्यवाही नहीं की तो मैं एक्शन लूंगा। 

आज की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों को भी बिठाया, ताकि उन्हें भी अपनी जिम्मेदारी का एहसास हो। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, जमाना बदल गया है हर चीज प्रभावी ढंग से जनता के बीच में जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी की बात को गंभीरता से लीजिए। अगर कोई खबर सामने आई है तो, हमें क्या लेना देना, शिवराज सिंह चौहान जाने या मंत्री जाने, आपके विभाग की खबर छपी है तो आपकी ड्यूटी है। या तो बताइए कि खबर गलत है और यदि खबर गलत नहीं है तो कार्रवाई कीजिए नहीं तो मैं अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करूंगा। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी चीज अनदेखी नहीं रहनी चाहिए। खबर पढ़ो और देखो। जब भी कोई खबर आए, विभाग की बत्ती जल जानी चाहिए। गड़बड़ी को ठीक करो और अच्छी चीजों की मार्केटिंग करो। मुख्यमंत्री ने पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा चलाए जा रहे सोशल मीडिया अभियान की तारीफ की और कहा कि प्रशासन को भी इसी प्रकार करना चाहिए।