MP NEWS- मंत्री की पोल रिश्तेदारों ने खोल दी, ठेकेदार ने गिफ्ट की है हाईटेक तिजोरी

भोपाल
। इस किस्से के लिए कौन सी कहावत फिट बैठती है, आप खुद तय कर लेना। किस्सा यह है कि मध्य प्रदेश के एक मंत्री की पोल उनके ही अपने परिवार और रिश्तेदारों ने खोल दी। सबको बता दिया कि एक बड़े ठेकेदार ने बहुत महंगी तिजोरी गिफ्ट की है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसके अंदर रखे कुछ डाक्यूमेंट्स का पता तो सीबीआई भी नहीं लगा पाएगी। 

हुआ यह कि, धनतेरस के दिन ठेकेदार ने भारी भरकम हाईटेक की तिजोरी मंत्री जी के घर पर भेजी। मंत्री जी मौजूद नहीं थे। उनके भतीजे ने ठेकेदार की तरफ से भेजा गया बॉक्स रिसीव किया और फिर मंत्री जी के निर्देशानुसार बॉक्स को ऊपर वाले कमरे में भेज दिया गया। घरवालों को मंत्री जी के लौट कर आने तक का सब्र नहीं हुआ। उन्होंने बॉक्स को खोल कर देख लिया। बॉक्स में भारी-भरकम तिजोरी थी। 

इंपॉर्टेंट डॉक्यूमेंट के लिए हाईटेक सेक्शन

मंत्री जी द्वारा धनतेरस के दिन तिजोरी की पूजा करने से पहले यह जानकारी उनके रिश्तेदारों तक पहुंच चुकी थी। बताया गया है कि इस तिजोरी में एक ऐसा सेक्शन बना हुआ है जिसमें इंपॉर्टेंट डॉक्यूमेंट छुपा कर रखी जा सकते हैं। यह इतना अधिक सिक्योर है कि सीबीआई भी इसका पता नहीं लगा सकती। डॉक्यूमेंट को केवल उसका पासवर्ड जानने वाला व्यक्ति ही बाहर निकाल सकता है। यदि जबरदस्ती की गई तो डॉक्यूमेंट नष्ट हो जाएंगे। 

बात परिवार से रिश्तेदार और रिश्तेदार से राजनीति में आ रही है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2023 से पहले मंत्री जी की तिजोरी सुर्खियों में आ गई है।