MP NEWS- सागर में सड़क हादसा- हरदा निवासी परिवार के 4 लोगों की मौत, 1 गंभीर

सागर।
मध्य प्रदेश के सागर जिले में आयशर ट्रक और कार की भिड़ंत में हरदा निवासी परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी हरदा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसा सागर-राहतगढ़ मार्ग पर बेरखेड़ी के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आयशर ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार अष्टमी पूजन के लिए जा रहा था। ब

ताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एमपी के हरदा से यूपी के कानपुर जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय मौके पर पहुंचा. हादसे में मोहित शुक्ला (40), मान्या शुक्ला (8), दक्षा शुक्ला (35), लावण्या शुक्ला की मौत हो गई। पंकज शुक्ला घायल है। परिवार हरदा में छीपानेर रोड के पास रहता था। मोहित शुक्ला इंदौर में प्राइवेट जॉब करते थे। पत्नी दक्षा शुक्ला शहर के सेंट मेरी स्कूल में टीचर थीं। बड़ी बेटी मान्या तीसरी और छोटी बेटी लावण्या पहली क्लास में पढ़ती थी। 

पति-पत्नी का हरदा के ही सिराली में एक स्कूल है। हादसे में घायल पंकज शुक्ला आदिम जाति कल्याण विभाग में लिपिक हैं। दक्षा के पिता का हरदा के रेलवे स्टेशन पर बुक स्टॉल है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग ने आदिम जाति कल्याण विभाग के संयोजक और दूसरे कर्मचारियों को सागर के लिए भेजा है।