MANIT BHOPAL की सभी क्लास रद्द, सभी छात्र हॉस्टल में बंद, टाइगर का मूवमेंट - NEWS TODAY

भोपाल
। Maulana Azad National Institute of Technology की सभी कक्षाएं रद्द कर दी गई है। जो छात्र हॉस्टल में है उन्हें हॉस्टल में ही रहने के लिए कहा गया है। बाहर निकलने से मना कर दिया गया है। वैसे भी छात्रों में इतनी दहशत है कि वह बाहर नहीं निकल रहे क्योंकि मैनिट भोपाल कैंपस में टाइगर का मूवमेंट देखा गया है। 

बताया गया है कि सोमवार रात 11 बजे तीन स्टूडेंट बाइक से हॉस्टल जा रहे थे, तभी उन्हें बाघ अपनी ओर आता दिखाई दिया। वे इतने डर गए कि वहीं बाइक छोड़कर भाग गए। उन्होंने इसकी जानकारी वार्डन और गार्ड को दी। वन विभाग को सूचना मिलने पर वाल्मी में पेट्रोलिंग कर रही टीम सर्चिंग के लिए मैनिट पहुुंची।

घटना के बाद मैनिट प्रबंधन ने सर्कुलर जारी करके सभी स्टूडेंट्स को हिदायत दी कि परिसर में बाघ का मूवमेंट देखा गया है। ऐसे में स्टूडेंट्स अगले नोटिस तक अपने हॉस्टल में ही रहें। साथ ही सभी क्लासेस भी सस्पेंड कर दी गई हैं।

सर्कुलर कूट रचित है, मैनिट मैनेजमेंट ने स्थिति स्पष्ट की



भोपाल वन मंडल के डीएफओ आलोक पाठक ने बताया कि वन विभाग की टीम संबंधित स्टूडेंट, मैनिट प्रबंधन और सिक्यूरिटी गार्ड से बातचीत कर रही है। पगमार्क देखने के बाद ही बताया जा सकेगा कि मैनिट परिसर में बाघ है, तेंदुआ है या लकड़बग्घा।