JABALPUR NEWS- कर्मचारी से रिश्वत ले रहा क्लर्क गिरफ्तार, सरकारी जिला अस्पताल का मामला

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में विक्टोरिया जिला अस्पताल में के बाबू को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। लोकायुक्त की कार्रवाई होता देख पूरे जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया बाबू और कर्मचारी अपनी कुर्सियां छोड़ कर यहां वहां सरक लिए। आरोपित से रिश्वत की रकम जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि विनोद आकोटकर ने लोकायुक्त को शिकायत दी थी। शिकायत में उसने बताया था कि उसने जरूरत पड़ने पर अपना पीएफ राशि निकालने के लिए आवेदन दिया है। पीएफ राशि निकालने के एवज मैं विक्टोरिया विक्टोरिया जिला अस्पताल में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 बाबू नीरज मिश्रा उर्फ बबलू उससे ₹8000 की मांग कर रहा है। शिकायत की तस्दीक कर कार्रवाई के लिए लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक ने टीम को निर्देश दिए।

लोकायुक्त की टीम योजना के अनुसार विक्टोरिया जिला अस्पताल पहुंची। बाबू नीरज मिश्रा लेखा शाखा में बैठा हुआ था।  विनोद रिश्वत के ₹8000 लेकर नीरज के पास पहुंचा। जैसे ही उसने रिश्वत की रकम नीरज को दी वैसे ही लोकायुक्त पुलिस ने उसे दबोच लिया। लोकायुक्त पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद नीरज हड़बड़ा गया। लोकायुक्त की टीम ने नीरज के कब्जे से रिश्वत की रकम जप्त करते हुए उस्ताद शुरू कर दी है।