GWALIOR NEWS- राजा दिग्विजय सिंह के बेटे ने महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया को पनौती कहा

ग्वालियर
। राधौगढ़ रियासत के युवराज, राजा साहब दिग्विजय सिंह के बेटे और विधायक जयवर्धन सिंह ने ग्वालियर के महाराजा एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर की पनौती बताया है। समाचार में सामंती संबोधन इसलिए क्योंकि जयवर्धन सिंह को आजकल ऐसे संबोधन काफी प्रिय हो गए हैं। पहले वह अपने पिता को दाता कहा करते थे आजकल राजा कहते हैं।

ग्वालियर में सिंधिया की जाने से कांग्रेस मजबूत हो गई: जयवर्धन सिंह

भोपाल में हो रहे कांग्रेस के सम्मेलन में राधौगढ़ विधानसभा से विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि, 'ग्वालियर की पनौती' भाजपा में चली गई, इसी वजह से ग्वालियर में 57 साल बाद कांग्रेस का मेयर बन पाया है। जयवर्धन ने कहा, मूल बात यह है कि कांग्रेस को 57 साल बाद ग्वालियर में जीत मिली है। जब सिंधिया जी भाजपा में गए, तब चर्चा ये थी कि अब कांग्रेस खत्म हो गई है, लेकिन चुनाव परिणाम बताते हैं कि कांग्रेस मजबूत हो गई है। 

सभी महापौर ने शपथ उठाई- कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाएंगे

उल्लेखनीय है कि राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी ने नगरिया निकाय चुनाव में जीते जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन बुलाया था। मध्य प्रदेश के ग्वालियर, जबलपुर, रीवा एवं मुरैना नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के नेता महापौर निर्वाचित हुए हैं। इसलिए सभी आकर्षण का केंद्र थे। सभी महापौर ने सम्मेलन में शपथ उठाई कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाएंगे और कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाएंगे।