INDORE NEWS- वैशाली का ब्लैकमेलर राहुल पकड़ा गया, पुलिस कमिश्नर ने बताया

इंदौर
। एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले पर हरिनारायण चारी मिश्रा, पुलिस कमिश्नर, इंदौर, मध्य प्रदेश ने बताया कि पूरे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया था। आज शाम मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को पकड़ लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। राहुल की पत्नी की भूमिका के बारे में पुलिस जांच कर रही है। 

वैशाली की आत्महत्या की वजह से निशांत सदमे में

निशांत, वैशाली ठक्कर के साथ टीवी सीरियल ‘रक्षा बंधन’ में काम कर चुके हैं। दोनों ने शो में पति-पत्नी का किरदार निभाया था। उनके बीच गहरी दोस्ती थी और दोनों एक-दूसरे के साथ हर बात शेयर करते थे। वैशाली की आत्महत्या की वजह से निशांत सदमे में हैं। 

निशांत ने एक इंटरव्यू में बताया, वैशाली खुश थीं कि उनकी कैलिफोर्निया स्थित शख्स से जल्द ही शादी होने वाली थी। उन्होंने ये भी बताया कि उनके साथ जो भी हो रहा था, उस बारे में निशांत को सब पता था। लेकिन बतौर फ्रेंड उन्होंने इसे सीक्रेट रखा, क्योंकि वैशाली इसे खुद हैंडल करना चाहती थीं। 

टीवी एक्टर निशांत, वैशाली केस में गवाह बनने के लिए तैयार है 

निशांत ने कहा, राहुल जो उसे परेशान कर रहा था, मुझे उस शख्स के बारे में पूरी बात पता थी। मैं बहुत गहराई से जानता था। वैशाली मुझे उसके बारे में सब बताती थी और मुझ पर विश्वास करती थी। इसलिए मेरा कर्तव्य था कि मैं उनकी निजी जिंदगी को किसी और के साथ लीक न करूं, लेकिन अब जब मैं सुन रहा हूं कि, उसी व्यक्ति की वजह से वैशाली ने यह कदम उठाया, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और उस व्यक्ति के खिलाफ लड़ूंगा और अपने दोस्त के साथ खड़ा रहूंगा। अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं सब कुछ विस्तार से बताऊंगा और जांच में मदद करूंगा।