INDORE NEWS- करोड़पति कारोबारियों के यहां से कुछ खास नहीं निकाल पाई आयकर की टीम

इंदौर।
शनिवार की सुबह जब टीनू संघवी, सत्यनारायण मंत्री और उनसे जुड़े कुछ कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई की खबर आई थी तब सूत्रों ने दावा किया था कि बड़े पैमाने पर काला धन मिलेगा परंतु रविवार की सुबह पता चला कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम इन कारोबारियों के यहां से कुछ खास नहीं निकाल पाई। 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की पूरी फौज ने इंदौर में 2 रियल एस्टेट कारोबारियों के 32 ठिकानों पर छापा मारा था। आयकर विभाग ने इन बिल्डर्स से जुड़े दिलीप देव के प्रतिष्ठान एचडी वायर्स और देव्स बेकरी पर भी सर्चिंग की। भूपेश उर्फ टीनू संघवी और सत्यनारायण मंत्री के यहां से सर्चिंग के दौरान मात्र 2 करोड़ नगद, सोना-चांदी व हीरे के 3 किलो के जेवर जब्त किए गए हैं। बताया गया है कि सिर्फ इतनी ही संपत्ति का हिसाब नहीं मिला। इस प्रसंग पर उल्लेख करना ही होगा कि इससे ज्यादा काला धन तो इंदौर के बेलदार के यहां मिल गया था। 

अभी 20 लॉकर्स का खुलना बाकी है

आयकर के सूत्रों ने बताया कि टीम ने अभी पूरा खुलासा नहीं किया है। दस्तावेज जप्त कर लिए हैं और छानबीन जारी है। बताया गया है कि आयकर विभाग को 20 बैंक लॉकर्स की जानकारी मिली है। इनका खुलना अभी बाकी है। देखते हैं बैंक के लॉकर में क्या कुछ निकलता है।