GWALIOR में पुलिसकर्मी के भाई ने भाजपा नेता के होटल टेस्ट ऑफ़ पंजाब में तोड़फोड़ की

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में भाजपा नेता के होटल में पुलिसकर्मी के भाई ने जमकर तोड़फोड़ की है। होटल में लगे CCTV कैमरों की DVR और गल्ले से 7 हजार रुपए भी लूटकर ले गए हैं, लेकिन होटल के पास ही पार्सल काउंटर पर लगे CCTV कैमरों में बदमाशों के चेहरे कैद हो गए हैं।

दरअसल मुफ्त में खाना नहीं खिलाने पर नाराज सिपाही के भाई और उसके दोस्तों ने तोड़फोड़ कर कर्मचारियों से मारपीट कर दी। पार्सल काउंटर पर भी तोड़फोड़ मचाई है। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कर लिया है। CCTV के आधार पर पुलिस ने सिपाही के भाई सहित अन्य तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी स्थित टेस्ट ऑफ़ पंजाब होटल है। इसके संचालक भाजपा नेता संतोष राजौरिया है। जहां रात को होटल के अंदर बर्थडे पार्टी चल रही थी। तभी विश्व विद्यालय थाने में पदस्थ सिपाही अमित तोमर का भाई गोलू तोमर होटल संचालक से फ्री में खाना देने की मांग करने लगा। होटल संचालक ने जब उसे खाना देने से इंकार कर दिया तो वह नाराज हो गया और अपने साथियों के साथ मिलकर होटल मालिक से विवाद करना शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने होटल में तोड़फोड़ कर दी। 

एक युवक होटल गल्ले को उठा कर 7000 रुपए और CCTV कैमरों की डीवीआर निकालकर भाग गया, जबकि अन्य युवकों ने वहां मारपीट और लूटपाट की। पास में इसी होटल के पार्सल काउंटर पर लगे दूसरे CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गई है। हालांकि बदमाशों ने यहां भी उत्पात मचाया है, लेकिन वह डीवीआर नहीं ले जा सके। हंगामे की जिसकी शिकायत होटल संचालक संतोष राजौरिया ने थाना पहुंचकर की है। पुलिस ने संतोष की शिकायत और CCTV कैमरे के आधार पर आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर सिपाही के भाई गोलू तोमर को गिरफ्तार कर उसके अन्य तीन साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि होटल में चल रही जन्मदिन की पार्टी के बाद होटल संचालक के द्वारा फ्री में खाना नहीं देने पर सिपाही के भाई और उसके साथियों ने विवाद कर होटल में तोड़फोड़ कर दी। होटल के गले में रखें 7 हजार रुपए और CCTV कैमरों की डीवीआर बदमाश लूटकर फरार हो गए। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविंदपुर स्थित होटल टेस्ट ऑफ पंजाब की है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तीन की तलाश की जा रही है।