GWALIOR NEWS- परिवार वालों ने रानी के भाई की छाती में गोली मारी

ग्वालियर
। जिस इंटरनेशनल रेसलर रानी राणा को पूरे देश में बधाइयां दी, प्यार दिया उसी के परिवार वालों ने उसके भाई की छाती में गोली मार दी। मामला हस्तिनापुर थाना क्षेत्र का है। उसे गंभीर घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है। गोली मारने से पहले कुल्हाड़ी से हमला किया गया था। 

घटना के बाद रेसलर रानी राणा भी अस्पताल पहुंचीं। उनका कहना है कि पूरा देश उन्हें और उनके खेल को चाहता है, लेकिन घर के ही लोग जान के दुश्मन बनते जा रहे हैं। ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना स्थित जखारा गांव निवासी रानी राणा इंटरनेशनल रेसलर हैं। वह इंटरनेशनल लेवल पर इंडिया का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

रानी और उनका परिवार जखारा गांव में रहता हैं। मंगलवार देर शाम रानी का भाई दिग्विजय सिंह राणा, पिता सुरेंद्र राणा और मां खेत पर कुछ काम करा रहे थे। इस जमीन को लेकर उनका चाचा बच्चू सिंह राणा, चचेरे भाई बंटी, शेरा, बल्लू से विवाद चल रहा है। आरोपी भी खेत पर पहुंच गए।

पहले काम करने से रोका, फिर हमला कर दिया

आरोपियों ने पहले काम करने के लिए मना किया और जमीन खाली करने के लिए कहा, लेकिन जब रानी के भाई ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतर आए। हमलावरों ने दिग्विजय व उसके पिता सुरेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इसी बीच आरोपियों में से एक ने गोली चला दी। गोली दिग्विजय को लगी। इसके बाद हमलावर भाग निकले।

रेसलर बोलीं- वो हमारी जमीन हड़पना चाहते हैं

रेसलर रानी राणा ने आरोप लगाया है कि हमलावर उसके ही रिश्तेदार हैं। वह बड़े भाई और पिता की हत्या के इरादे से ही आए थे। आरोपी उनकी जमीन हड़पना चाहते हैं। इसलिए वे हमें परेशान कर रहे हैं। विवाद काफी टाइम से चला आ रहा है। आरोपियों के पास तो अपनी बहुत जमीन पहले से है, लेकिन उनकी आंखें पिता की जमीन पर भी है। वे गुंडागर्दी से इसे हड़पना चाहते हैं।

तीन-चार लोगों ने फायर किए थे...

हस्तिनापुर थाने के एएसआई रणदीप सिंह सिकरवार ने बताया कि उन्हें मंगलवार शाम 7 बजे सूचना मिली थी। स्थिति अब सामान्य है। सुरेंद्र सिंह और बच्चू सिंह सगे भाई हैं। इनमें जमीनी विवाद चल रहा है। तीन-चार लोगों ने फायर किए। पूरे परिवार के पास लाइसेंसी हथियार हैं।