GWALIOR NEWS- डॉक्टर के घर में महिला मरीज का रेप, पुलिस ने 3 लाख दिलवा केस रफा-दफा किया

ग्वालियर
। मुरैना की रहने वाली एक महिला ने श्री राम कॉलोनी में रहने वाले डॉ पृथ्वीराज गोस्वामी के घर में उसके साथ रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि डॉक्टर के असिस्टेंट ने उसके साथ रेप किया और डॉक्टर ने इस अपराध में उसकी मदद की है। महिला ने झांसी रोड थाना पुलिस पर आरोप लगाया है कि थाने के अंदर उसे 300000 रुपए दिलवाई गई और मामला दर्ज नहीं किया गया। 

पीड़ित महिला ने बताया कि उसे कुछ दिनों से बार बार चक्कर आ रहे थे। 5 अक्टूबर की दोपहर डॉक्टर को दिखाने के लिए माधव डिस्पेंसरी आई। यहां अपनी बारी का इंतजार कर रही थी तभी राजू पंडित आया और बोला की आपकी तबीयत ज्यादा खराब है, यहां भीड़ बहुत है। मैं आपको एक अच्छे डॉक्टर को दिखा देता हूं। वह मुझे डॉक्टर पृथ्वी राज गोस्वामी के पास ले गया। 

श्री राम कॉलोनी में डॉक्टर पृथ्वीराज गोस्वामी के घर राजू पंडित महिला को छोड़कर चला गया और डॉक्टर चेकअप करने लगा। इसके बाद राजू पंडित वापस आया और दुष्कर्म करने लगा। खुद डॉक्टर ने उसे पकड़कर विरोध करने से रोका। इसके बाद किसी ने दरवाजा खटखटाया तो दोनों ने मुझे घर से भगा दिया। मैंने वहीं से डायल 100 पर फोन लगाकर पुलिस को बुलाया। हम लोग झांसी रोड थाने पहुंचे। पुलिस थाने के भीतर 300000 रुपए दिए और मुंह बंद करने के लिए बोला। 

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। दूसरे दिन 6 अक्टूबर को SSP के पास जाकर शिकायत की तब कहीं जाकर 8 अक्टूबर को मामला दर्ज हुआ है। महिला का कहना है कि उसने डॉक्टर के परिजनों को 300000 रुपए वापस कर दिए हैं। एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने राजू पंडित और डॉक्टर पृथ्वीराज गोस्वामी के खिलाफ FIR दर्ज होने की पुष्टि की है। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था और ना ही झांसी रोड थाना पुलिस के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई थी।