INDORE में LLB स्टूडेंट की गोली लगने से संदिग्ध मौत, खून के धब्बे मिटाए- NEWS TODAY

इंदौर
। रानीपुरा में एक वकील के बेटे कि उसी के घर में गोली लगने से मृत्यु हो गई। लड़का LLB का स्टूडेंट था। पुलिस का कहना है कि घटना के 5 घंटे बाद उन्हें सूचित किया गया। पुलिस के पहुंचने से पहले डेड बॉडी और फर्श पर से खून के धब्बे साफ किए गए। घटनास्थल से गोली का खोखा भी नहीं मिला है। 

SP वीपी शर्मा के मुताबिक रात में करीब 12 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि रानीपुरा में रहने वाले राफे आतिफ (19 वर्ष) ने खुद को गोली मार ली है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां राफे का शव जमीन पर पड़ा था। पुलिस ने घर से एक लाइसेंसी राइफल भी जब्त की है। अधिकारियों के मुताबिक घटना करीब शाम 7 बजे के लगभग हुई थी लेकिन पुलिस को रात 12:00 बजे एक रिश्तेदार के माध्यम से जानकारी मिली। 

पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि पिता आतिफ भी पेशे से वकील हैं। उन्होंने अभी तक अपने बयान नहीं दिया है। श्री शर्मा ने बताया कि लड़की की डेड बॉडी और फर्श पर सही खून को साफ करने की कोशिश की गई थी। इसके कारण मामला संदिग्ध हो गया है।मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाकर जांच कराई गई। मौके से 22 बोर की राइफल जप्त की गई है जिसमें मैगजीन भी लगी हुई है। परंतु गोली का खोखा नहीं मिला है।