GWALIOR NEWS- 10 दिन से रोजगार कार्यालय का पोर्टल बंद, उम्मीदवारों में गुस्सा

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी के लिए किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने के लिए रोजगार कार्यालय में जीवित पंजीयन होना अनिवार्य है। पिछले 10 दिनों से रोजगार कार्यालय का पोर्टल बंद पड़ा हुआ है। उम्मीदवारों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

रोजगार कार्यालय ग्वालियर के अधिकारियों के पास कोई जवाब नहीं

पिछले 10 दिनों से सरकारी नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले उम्मीदवार रोजगार कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कराने जा रहे हैं परंतु उनका रजिस्ट्रेशन नहीं हो रहा है क्योंकि रोजगार कार्यालय का रजिस्ट्रेशन पोर्टल मेंटेनेंस के नाम पर बंद कर दिया गया है। शुरुआत में अधिकारियों ने कहा था कि 2-4 दिन में पोर्टल शुरू हो जाएगा परंतु 10 दिन बीत जाने के बाद भी पोर्टल चालू नहीं हो पाया है। अब रोजगार कार्यालय के अधिकारियों के पास भी कोई जवाब नहीं है।

पोर्टल के मेंटेनेंस में 10 घंटे भी नहीं लगते: तकनीकी विशेषज्ञ 

इंटरनेट सर्वर, सॉफ्टवेयर, ई-कॉमर्स एवं रजिस्ट्रेशन पोर्टल इत्यादि किसी बाय देने वाले तकनीकी विशेषज्ञ नवोदित श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी पोर्टल के मेंटेनेंस में 10 घंटे से ज्यादा का समय नहीं लगता। यदि कोई पोर्टल 10 दिन से बंद है तो इसका मतलब है कि सर्विस प्रोवाइडर के साथ कोई विवाद की स्थिति बन गई है। या फिर कोई ऐसी गड़बड़ी हो गई है जिसे लोगों से छुपाना जरूरी है।