DELHI NEWS- सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाया, दीपावली गिफ्ट

नई दिल्ली।
भारत के केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली के शासकीय कर्मचारियों के वेतन में महंगाई भत्ता वृद्धि के आदेश जारी कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार ने सातवां वेतनमान के तहत 4% DA Hike के आदेश जारी किए हैं। महंगाई भत्ते में इस वृद्धि को केजरीवाल सरकार की तरफ से कर्मचारियों के लिए दीपावली गिफ्ट बताया जा रहा है।

DELHI TODAY- RTI एक्टिविस्ट की किडनैपिंग मामले में होटल कारोबारी गिरफ्तार 

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में आरटीआई कार्यकर्ता अक्षय मनचंदा की किडनैपिंग के मामले में होटल कारोबारी देव और सुंदर पंडित को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरटीआई कार्यकर्ता ने इनके होटलों से संबंधित कुछ जानकारी मांगी थी, जिसके सार्वजनिक हो जाने पर इनकी होटल व्यवसाय को नुकसान होने की संभावना थी। 

होटल कारोबारियों ने अपना पक्ष रखने और व्यवहारिक स्थिति बताने के लिए आरटीआई एक्टिविस्ट को आजादपुर क्षेत्र में एक ढाबे पर मिलने के लिए बुलाया। जिस समय बातचीत चल रही थी ठीक उसी समय एक कार में सवार बदमाशों ने आरटीआई एक्टिविस्ट को किडनैप कर लिया। खुद को निर्दोष बताने के लिए होटल कारोबारी खुद पुलिस के पास गए और किडनैपिंग की सूचना दी, लेकिन पुलिस के क्रॉस क्वेश्चन और इन्वेस्टिगेशन में उलझ गए। फिर खुद ही सारा सच बता दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !