BHOPAL NEWS- संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में पंखे से युवक की लटकी हुई लाश मिली

भोपाल।
 मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के मंडीदीप स्टेशन पर एक युवक ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। स्टेशन मास्टर ने GRP पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस आने और कार्रवाई करने के दौरान लगभग डेढ़ घंटे तक गाड़ी स्टेशन पर रुकी रही। जीआरपी हबीबगंज ने पंखे से लाश को उतारा और मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जीआरपी हबीबगंज के थाना प्रभारी महेंद्र सिंह सोमवंशी ने बताया कि मंडीदीप स्टेशन मास्टर से जानकारी मिली थी की गाड़ी संख्या 12652 संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के पंखे से एक युवक की लटका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूचना के आधार पर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के कोच D4 पहुंची। जहां एक युवा पंखे के लटका मिला। जो लाल रंग की फुल आस्तीन की टीशर्ट और जींस पहना था। जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष होगी। पुलिस ने पंखे से युवक की लाश को नीचे उतारा। 

जांच में पुलिस को उसकी जेब से भोपाल से नागपुर का टिकिट और ड्रायविंग लाइसेंस मिला। इससे पता चला कि युवक भोपाल से नागपुर की टिकट लेकर बैठा था। भोपाल से मंडीदीप के बीच ही उसने पंखे से लटक कर फांसी लगाई होगी। संपर्क क्रांति एक्सप्रेस भोपाल से लगभग 4.20 चलती है। युवक ने भोपाल से मंडीदीप के बीच पंखे घटना को अंजाम दिया होगा। उस समय कोच D4 में 6-8 यात्री की थे। कोई घटना की जानकारी नही दे पाया। पुलिस ने युवक को मंडीदीप अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस को मृतक के जेब से राजेंद्र यादव नाम लिखा एक ड्राइविंग ला​इसेंस मिला है। साथ ही मोबाइल के 2 सिम मिले हैं। सिम से मिले मोबाईल नंबर से परिजनों को सूचना दे दी है। लेकिन अभी तक संपर्क किये गए किसी व्यक्ति ने मृतक की पुष्टि नहीं कि है। जांच अधिकारी सोमवंशी ने बताया कि सुबह तक पुलिस परिजनों का पता लगा लेगी लाश को सिविल अस्पताल मंडीदीप के मर्चुरी रूम में रखा गया है।