MP NEWS- सेंधवा में मंत्री पुत्र को जूते मारो, नारे लगे, भाजपाई आपस में भिड़े

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच खुला संघर्ष देखने को मिला। पूर्व मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य के समर्थकों ने पशुपालन मंत्री श्री प्रेम सिंह पटेल के बेटे एवं नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष बलवंत पटेल के सेंधवा दौरे के दौरान (जूते मारो) नारे लगाए और घेराव किया। 

अंतर सिंह की बहू के खिलाफ प्रेम सिंह का बेटा लड़ा था

दरअसल, जिला पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए भाजपा ने अंतर सिंह आर्य की बहू कविता आर्य को उम्मीदवार बनाया था। पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल के बेटे बलवंत पटेल ने बागी होकर यह चुनाव लड़ा। बलवंत पटेल को 14 में से 9, जबकि कविता आर्य को 5 वोट मिले थे। बेटे बलवंत की जीत और पार्टी से बगावत के सवाल पर मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा था- अब हम चुनाव जीत चुके हैं। हम सब एक हैं। तब से ही मंत्री और पूर्व मंत्री में अदावत चली आ रही है।

जिला पंचायत अध्यक्ष चुने जाने के बाद बलवंत पटेल पहली बार सेंधवा आए हैं। मडगांव फाटे पर उनके काफिले को रोककर प्रदर्शन हुआ। पुलिस ने काफिले को बड़ी मुश्किल से निकालकर मडगांव की ओर रवाना किया। जिला पंचायत अध्यक्ष आज सेंधवा विधानसभा की 10 ग्राम पंचायतों के दौरे पर हैं। मामले में भाजपा के अजजा मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ. रेलाश सेनानी ने कहा कि हंगामे में कुछ कार्यकर्ताओं की गाड़ियां डैमेज हुई हैं। जिन लोगों ने इस तरह की हरकत की है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे।