MP NAN NEWS- मंडला के 4 अधिकारी सस्पेंड, एमडी तरुण पिथोड़े की कार्रवाई

भोपाल
। कार्य में लापरवाही एवं उदासीनता के आरोप में प्रबंध संचालक नागरिक आपूर्ति निगम श्री तरुण पिथोड़े ने 4 अधिकारी को निलंबित किया है। मण्डला जिले में पदस्थ निगम के जिला प्रबंधक श्री केएल शर्मा, कनिष्ठ सहायक सुश्री पूनम ठाकुर, श्री लालमन बैगा और श्री अशोक पटाइत को निलंबित किया गया है।

प्रभारी जिला प्रबंधक श्री शर्मा को केन्द्र सरकार द्वारा जारी एसओपी अनुसार निर्धारित समय में एटीआर प्रेषित नहीं करने एवं पर्यवेक्षण नहीं करने पर निलंबित किया गया है। कनिष्ठ सहायक सुश्री ठाकुर को मंडला प्रदाय केंद्र पर 174 एमटी अमानक सीएमआर प्राप्त करने, कनिष्ठ सहायक श्री बैगा को मनेरी प्रदाय केंद्र पर 870 एमटी अमानक सीएमआर और कनिष्ठ सहायक श्री पटाइत को बिछिया प्रदाय केंद्र पर 580 एमटी अमानक सीएमआर प्राप्त करने के आरोप में निलंबित किया गया है। 

दहेज की दूसरी किस्त नहीं मिली तो दुल्हन वापस कर गया 

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा तहसील क्षेत्र में एक युवक अपनी नवविवाहिता पत्नी को मायके छोड़ गया। उसका कहना है कि दहेज में 11.50 लाख रुपए देने की बात हुई थी लेकिन शादी के समय लड़की के पिता ने 05.11 लाखों रुपए दिए और बाकी पैसे बाद में देने के लिए कहा। दूसरी किस्त अब तक नहीं मिली है। जब तक नहीं मिलेगी तब तक लड़की मायके में रहेगी।