JABALPUR NEWS- 8 साल की लड़की ने बड़े अधिकारी को धमकाया, थाने में FIR दर्ज

जबलपुर
। मध्य प्रदेश वेयर हाउसिंग एंड लोजिस्टिक कारपोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया ने शाहपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है कि एक 8 साल की लड़की अपने साथ 10 लोगों को लेकर उसके ऑफिस में घुस आई और के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने 8 साल की मासूम बच्ची के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

उल्लेखनीय है कि शहपुरा के एक वेयर हाउस से डेढ़ करोड़ रुपयों की धान गायब होने का मामला सामने आया है। इसी बात को लेकर तमाम वेयरहाउस संचालक एकजुट होकर रीजनल मैनेजर से मिलने गए थे। वेयर हाउस संचालकों का कहना था कि गोदाम की 2 चाबी हैं, जिसमें एक, वेयर हाउस संचालक के पास और दूसरी वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के ब्रांच मैनेजर के पास होती है। बिना ब्रांच मैनेजर की सहमति के गोदाम से धान नहीं निकाली जा सकती, लेकिन धान चोरी के मामले में सिर्फ गोदाम संचालक के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई। ब्रांच मैनेजर की जांच भी नहीं की गई।

विभागीय सूत्रों का कहना है कि इसी बात से रीजनल मैनेजर नाराज हो गए और उन्होंने 10 वेयरहाउस संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। यह जांच का विषय है कि 8 साल की बच्ची का नाम उन्हें कैसे पता चला और उन्होंने मासूम लड़की के खिलाफ मामला क्यों दर्ज कराया। 

समझ नहीं आ रहा मेरी बेटी का नाम कैसे आया: वेयर हाउस संचालक

बच्ची के पिता दिनेश पटेल का कहना है कि वह वेयरहाउस संचालक है। 10 एक्टिव मेंबर के साथ स्टेट वेयर हाउस के रीजनल मैनेजर से मुलाकात करने गए थे। उस दौरान तकरीबन 40 लोग थे, पर स्टेट वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया, उसमें मेरी 8 साल की बेटी का नाम भी है। दिनेश पटेल का कहना है कि बेटी का नाम कैसे आ गया, यह समझ से परे है।