INDORE एयरपोर्ट पर हड़कंप, पति ने बताया पत्नी के बैग में बम है

इंदौर। 
इंदौर एयरपोर्ट पर लखनऊ जाने वाली उड़ान में सवार होने आए एक दंपति और उनके दो बच्चों को उड़ान में बैठने से रोक दिया गया।  सिक्योरटी जांच के दौरान जब पत्नी के बैग की जांच की जा रही थी। पति ने CISF के जवानों से मजाक में कह दिया कि इस बैग को अच्छे से चैक करना इसमें बम है। इतना कहने के बाद CISF ने पति पत्नी की सख्ती से जांच की। जवानों की जांच में बम तो नहीं निकला लेकिन परिवार को मजाक का खामियाजा भुगतना पड़ा। CISF के जवानों के साथ ही एयरपोर्ट प्रबंधन ने पति पत्नी और उनके बच्चों को उड़ान में नहीं बैठने दिया गया।

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार रात की है। इंडिगो की लखनऊ उड़ान रात 9.25 बजे रवाना होकर रात साढ़े 11 बजे लखनऊ पहुंचती है। वाराणसी में रहने वाले गौरव मनवानी इसमें सवार होने के लिए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे थे। सिक्योरिटी चैक के दौरान उन्होंने जवानों से कह दिया कि पत्नी के बैग में बम है। इसके बाद दोनों को अलग किया गया। उनका बैग चेक किया गया, जिसमें कुछ नहीं निकला। 

गौरव ने कहा कि वे मजाक कर रहे थे, लेकिन सीआईएसएफ जवानों द्वारा उनकी पूरी जांच की गई। उन्होंने यह बताया कि वे इंदौर में शादी में आए थे। अब वापस लौट रहे हैं। बाद में उसने लिखित में माफी मांगी गई। इसके बाद लिखित में माफी देने के बाद भी उन्हें उड़ान में सवार नहीं होने दिया गया। इस दौरान विमानतल पर कुछ देर के लिए हडकंप मच गया था।